आत्‍महत्‍या से पहले प्रेमिका से मिलकर लौटे थे संजय, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज Gorakhpur News

गोरखपुर में होटल संचालक संजय मल्‍ल की मौत के मामले की छानबीन में पुलिस को 15 नम्बर का एक वीडियो फुटेज मिला है। जिसमें संजय रिश्ते में चाची लगने वाली महिला के घर खड़े नजर आ रहे हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:05 PM (IST)
आत्‍महत्‍या से पहले प्रेमिका से मिलकर लौटे थे संजय, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज Gorakhpur News
गोरखपुर में होटल संचालक की मौत के मामले नया मोड़ आ गया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में होटल संचालक संजय मल्‍ल की मौत के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। अब तक की जांच में हत्‍या किए जाने का कोई प्रमाण नहीं मिला है। छानबीन में पुलिस को 15 नम्बर का एक वीडियो फुटेज मिला है। जिसमें संजय रिश्ते में चाची लगने वाली महिला के घर खड़े नजर आ रहे हैं। हलांकि पुलिस को संजय की चाची व कथित प्रेमिका के घर लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले में नया मोड़ आ गया है।

कमरे में मिली थी लाश

शाहपुर के रामजानकी नगर निवासी 45 वर्षीय संजय मल्ल मेडिकल रोड पर जेमीनी पैराडाईज अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट लेकर रहते थे। 17 नवंबर को कमरे में कुंडी से बंधे चादर के सहारे संजय मल्ल का शव लटकता मिला। संजय के पैंट की जेब में गुलरिहा पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उन्होंने अनामिका मल्ल उर्फ बबली नामक को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया। सुसाइड नोट सामने आने के बाद संजय के छोटे भाई प्रमोद ने पुलिस को तहरीर पर पुलिस ने पट्टीदारी की चाची अनामिका मल्ल उसके पति व भसुर के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसोन का केस दर्ज किया। 18 नवंबर को अनामिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दम घुटने से हुई मौत

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में संजय की मौत का कारण दम घुटना बताया जिसके बाद मामला उलझ गया है। फारेंसिक रिपोर्ट, काल डिटेल व पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट की पुलिस नए सिरे से पड़ताल कर रही है। अब तक की जांच में संजय की हत्‍या किए जाने का कोई प्रमाण नहीं मिला है। सीओ चौरीचौरा दिनेश सिंह ने बताया कि अनाम‍िका के घर लगे सीसी कैमरे का एक वीडियो फुटेज मिला है। जिसकी जांच करने पर पता चला कि संजय मल्‍ल 15 नवंबर को अनामिका को बुलाने उसके घर गए थे, लेकिन वह साथ नहीं आई। कुछ देर बातचीत करने के बाद संजय जेमिनी पैराडाइज में स्थित अपने कमरे पर चले गए, जिसके बाद कमरे से नहीं निकले। जांच में हत्‍या किए जाने का कोई प्रमाण नहीं मिला है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट पर विशेषज्ञ की राय मांगी गई है। जल्‍द ही स्थिति स्‍पष्‍ट हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी