गोरखपुर में बदमाशों ने युवक की बाइक, पर्स व मोबाइल लूटा

गोरखपुर में सोमवार की रात युवक को बाइक सवार बदमाशों ने बुढ़िया माई मंदिर के पास घेर लिया। पिटाई करके बाइक मोबाइल व पर्स छीनकर जंगल की तरफ फरार हो गए। राहगीरों की मदद से पीडि़त ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी।

Pradeep SrivastavaTue, 09 Nov 2021 12:27 AM (IST)
गोरखपुर में लुटेरों ने एक युवक की बाइक व पर्स लूट ल‍िया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। खोराबार के कुसम्ही जंगल में सोमवार की रात भोजन बनाकर घर लौट रहे हलवाई को बाइक सवार बदमाशों ने बुढ़िया माई मंदिर के पास घेर लिया। पिटाई करके बाइक, मोबाइल व पर्स छीनकर जंगल की तरफ फरार हो गए। राहगीरों की मदद से पीडि़त ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

चिलुआताल के राजेंद्रनगर निवासी कमलेश मोदनवाल शादी/पार्टी में भोजन बनाते हैं। सोमवार को सोनबरसा में भोजन बनाने गए थे। रात में 10.30 बजे वह बाइक से घर आने के लिए निकले। रात 11.15 बजे कुसम्ही जंगल में बुढ़िया माई मंदिर के पास पीछे से दो बाइक पर आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके रोक लिया। धक्का देकर कमलेश को बाइक से गिराने के बाद पिटाई कर जेब में रखा मोबाइल व पर्स निकाल लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी होंडा साइन बाइक के साथ ही पर्स व मोबाइल लेकर जंगल की तरफ फरार हो गए। राहगीरों की मदद से कमलेश ने घटना की जानकारी डायल 112 पर दी। सूचना मिलते की खोराबार पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दो द‍िन पहले भी हुई थी लूट

दो द‍िन पहले भी कुसुम्‍ही जंगल के पास पुल‍िस वाला बनकर लुटेरों ने बस से मह‍िला के रुपये व गहने लूट ल‍िए थे। गोरखपुर में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ने से लोगों में दहशत है। पुल‍िस लुटेरों को पकड़ने के ल‍िए लगातार छापेमारी कर रही है लेक‍िन घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

बीआरडी मेड‍िकल कोज के डाक्टर से मोबाइल छीना

बीआरडी मेडिकल कालेज में तैनात डाक्टर तरूण अपने बच्चे को लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज गेट के सामने फोरलेन के किनारे टहल रहे थे कि पीछे से बाइक सवार दो युवक आये और मोबाइल छिनकर मोगलहा की तरफ भाग गए। डाक्टर तरुण की तहरीर पर देर रात दो अज्ञात बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.