पेट्रोल पम्प के कार्यालय में घुसकर मैनेजर से लूटपाट, विरोध करने पर मारपीटकर किया घायल

उरुवा माल्हनपार रोड पर पचौहा पेट्रोल पम्प पर 27 अक्‍टूबर की रात 10बजे मैनेजर को मारपीट कर घायल करने के बाद बाइक सवार बदमाश नकदी लूटकर फरार हो गए। पंप मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:26 PM (IST)
पेट्रोल पम्प के कार्यालय में घुसकर मैनेजर से लूटपाट, विरोध करने पर मारपीटकर किया घायल
पेट्रोल पम्प के कार्यालय में घुसकर मैनेजर से लूटपाट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। उरुवा माल्हनपार रोड पर पचौहा पेट्रोल पम्प पर 27 अक्‍टूबर की रात 10बजे मैनेजर को मारपीट कर घायल करने के बाद बाइक सवार बदमाश नकदी लूटकर फरार हो गए। पंप मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। बदमाश पल्‍सर बाइक से सवार होकर आए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पंप बंद होने के बाद पेट्रोल लेने आए थे बदमाश

पेट्रोल पम्प के मैनेजर उपेंद्र कुमार यादव पुत्र रमाकांत ने पुलिस को तहरीर दिया कि रात में पेट्रोल पम्प को बंद करने के बाद खाना खा रहा था। तभी एक पल्सर मोटरसाइकिल से दो युवक आए। पम्प बन्द होने के कारण पेट्रोल देने से मना कर दिया। जिसके बाद बाईक सवारों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। और पैसा लूटकर भाग गए।

बदमाशों की चल रही सरगर्मी से तलाश

उरुवा थानेदार अजय कुमार मौर्या ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। थानेदार ने जल्‍दी ही घटना का पर्दाफाश कर लेने का भरोसा दिया है।

बाइक सवार ने युवक से सोने की चेन, नगद छीने

उरुवा के रहने वाले चन्दन चन्द उर्फ गुड्डू चन्द पुत्र प्रमोद चन्द 27 अक्‍टूबर की रात बाइक से कहीं जा रहे थे। रास्‍ते में नराइचपार के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर सोने की चेन और 5000 नगद छीनकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष उरुवा अजय कुमार मौर्या ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ लूट व धमकी देने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

रिश्‍तेदारी में आया युवक पोखेर में डूबा 

रिश्तेदारी में आया युवक पोखरे में डूब गया है। करीब 30 वर्षीय वीरेंद्र दुबे पुत्र स्वर्गीय राम पलट दुबे निवासी किन्नू भार थाना सिकरीगंज अपने रिश्तेदार रत्नेश ओझा के घर राम डीह थाना सिकरीगंज आये थे। 28 अक्‍टूबर को सुबह नहाते समय गांव के पोखरे में डूब गए। एसओ सिकरीगंज राजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि युवक रिश्तेदारी में आया था पोखरे में डूब गया है। एसडीआरएफ की टीम बुलाकर उसकी  तलाश कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी