UP: ट्रक ने कार को मारी टक्‍‍‍कर, एसबीआई के कैशियर सहित तीन की मौत

यूपी के देवरिया जिले में एक ट्रक ने कार को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:42 AM (IST)
UP: ट्रक ने कार को मारी टक्‍‍‍कर, एसबीआई के कैशियर सहित तीन की मौत
UP: ट्रक ने कार को मारी टक्‍‍‍कर, एसबीआई के कैशियर सहित तीन की मौत

देवरिया, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के पास स्थित सलेमपुर-देवरिया रोड पर एक कार्यक्रम से देवरिया से लौट रहे बैंक स्टेट बैंक कर्मचारी की कार में ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। 

कार के उड़ गए परखच्‍चे

भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत कैशियर जितेंद्र कुमार ( उम्र 32 वर्ष) निवासी पटना बिहार सोमवार की रात में बैंक के एटीएम गार्ड अजय कुमार (26) पुत्र रामचंद्र निवासी भरौली कोतवाली सलेमपुर तथा एटीएम में ही एक दूसरे गार्ड राजेश्वर के पुत्र धन्नू कुमार ( उम्र 17 वर्ष) निवासी सोनबरसा कोतवाली सलेमपुर को साथ लेकर एक मित्र के यहां किसी कार्यक्रम में देवरिया गए हुए थे। 

ट्रक चालक फरार

करीब दो बजे रात में देवरिया से लौट रहे थे। मनिहारी गांव के पास ही पहुंचे थे कि सलेमपुर के तरफ से जा रही एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गया। कार में सवार बैंक कैशियर जितेंद्र कुमार तथा गार्ड अजय कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। धन्नू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना किसी ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को कब्जे में ले लिया तथा घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। जहां इलाज के दौरान धन्नू की भी मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पुलिस ने रात में ही स्वजनों को दे दी। मौत की सूचना मिलते ही तीनों के परिवार में कोहराम मच गया। अजय व धन्नू दोनो रिश्तेदार हैं। ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया।

chat bot
आपका साथी