देवरिया में जनसेवा केंद्र संचालक की हत्या, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

देवरिया में जनसेवा केंद्र के संचालक का शव गडेंर गांव के बाहर गुरुवार की सुबह बरामद हुआ। स्वजन एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए बरहज सोनूघाट मार्ग पर गडेंर गांव के सामने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन क‍िया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:02 PM (IST)
देवरिया में जनसेवा केंद्र संचालक की हत्या, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
जनसेवा केंद्र के संचालक की हत्‍या के बाद शोकाकुल पर‍िजन। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र के तरकुलहा गांव के रहने वाले जनसेवा केंद्र के संचालक का शव गडेंर गांव के बाहर गुरुवार की सुबह बरामद हुआ। स्वजन एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए बरहज सोनूघाट मार्ग पर गडेंर गांव के सामने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हत्या की वजह रुपये के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है।

11 अक्टूबर की रात से ही था गायब

स्वजन का आरोप है कि वह 11 अक्टूबर की रात से ही गायब था, सूचना देने के बाद भी भलुअनी पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। स्वजन आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर, सीओ बरहज समेत चार थानों की पुलिस पहुंच गई है। 20 वर्षीय धर्मदेव यादव पुत्र गुजेश्वर सोनू घाट बरहज मार्ग पर भलुअनी के समीप जन सेवा केंद्र चलाते हैं। 11 अक्टूबर की रात वह अपने छोटे पुत्र के जन्मदिन समारोह में शामिल थे। रात में अचानक गायब हो गए।

पुल‍िस पर लगाया आरोप

स्वजन उनकी काफी तलाश किये लेकिन उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। 12 अक्टूबर को स्वजन भलुअनी थाना पहुंचे और इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस संज्ञान में नहीं लिया। गुरुवार की सुबह गांव के दक्षिण सुबह धान के खेत में उनका शव मिलने के बाद स्वजन व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। स्वजन एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

रुपये के लेन देन में हत्‍या का शक

स्वजन का आरोप है कि एक व्यक्ति से उसका रुपये का लेन-देन का विवाद चल रहा था। दो दिन पूर्व उसने फोन कर धमकी भी दी थी। मौके पर क्षेत्राधिकारी बरहज देव आनंद, थानाध्यक्ष भलुअनी दीपक कुमार के अलावा कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है। स्वजन को मनाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी