चुनावी रंजिश में की गई प्रधान की हत्या, सात लोग हुए गिरफ्तार

प्रधान जनकधारी की हत्या पट्टीदारों ने चुनावी रंजिश में की थी। पत्नी पुष्पा देवी की तहरीर पर सहजनवां पुलिस ने आरोपित चंद्रभूषण उर्फ चिंता उसके भाई मार्कंडेय बेटा नित्यानंद सत्यानंद शिवानंद भतीजा विनय प्रभाकर विपिन प्रभाकर के खिलाफ हत्या मारपीट का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:02 PM (IST)
चुनावी रंजिश में की गई प्रधान की हत्या, सात लोग हुए गिरफ्तार
चुनावी रंजिश में हुई प्रधान की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : सेमरडाड़ी गांव के प्रधान जनकधारी की हत्या पट्टीदारों ने चुनावी रंजिश में की थी। पत्नी पुष्पा देवी की तहरीर पर सहजनवां पुलिस ने आरोपित चंद्रभूषण उर्फ चिंता उसके भाई मार्कंडेय, बेटा नित्यानंद, सत्यानंद, शिवानंद, भतीजा विनय प्रभाकर, विपिन प्रभाकर के खिलाफ हत्या, मारपीट का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। दोपहर में आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात है।

पंचायत भवन में काम कराने के लिए पति ने मंगाया था टाइल्स

पुलिस को दी तहरीर में पुष्पा ने लिखा है कि पंचायत भवन में काम कराने के लिए पति ने टाइल्स मंगाया था। चुनावी रंजिश में पट्टीदार चंद्रभूषण व उनके परिवार के लोगों ने टाइल्स लेकर आए वाहन को रास्ते में रोक दिया। मेरे भाई मिथिलेश व बेटे के साथ पति पहुंचे तो आरोपितों ने तीनों को लाठी, डंडा व धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

तीनों घायलों को कराया गया था अस्पताल में भर्ती

तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पति की मौत हो गई। अन्य दोनों का उपचार चल रहा है। हत्या को लेकर प्रधानों में आक्रोश है। पाली ब्लाक में कामकाज बंद कर ग्राम प्रधान जेडी को श्रद्वांजलि दी गई। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रधान की हत्या से गम में डूबा गांव

प्रधान की हत्या से सेमरडाड़ी गांव गम में डूब गया है। घटना से लोग स्तब्ध हैं। पूरे दिन ग्राम प्रधान के घर स्थानीय लोगों व नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। उनकी दो बेटियां व दो बेटे हैं।

डीएम, एसएसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा

देर रात डीएम विजय किरन आनंद और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन कुमार ताडा गांव में पहुंचे। प्रधान की पत्नी व स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

chat bot
आपका साथी