प्रदीप हत्याकांड : नेपाल के लूटेरे गिरोह से जुड़े तार

ढेबरुआ थाना पुलिस को सफलता की रोशनी दिखने लगी है। अब उसकी परेशानी दूर हो गई है। प्रदीप कुमार के कातिलों तक उसके हाथ पहुंच गए हैं। संदेह के आधार पर थाना से पांच किमी की परिधि में रहने वाले तीन लोगों को उठाया है। कुछ असलहा भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:00 AM (IST)
प्रदीप हत्याकांड : नेपाल के लूटेरे गिरोह से जुड़े तार
प्रदीप हत्याकांड : नेपाल के लूटेरे गिरोह से जुड़े तार

सिद्धार्थनगर : ढेबरुआ थाना पुलिस को सफलता की रोशनी दिखने लगी है। अब उसकी परेशानी दूर हो गई है। प्रदीप कुमार के कातिलों तक उसके हाथ पहुंच गए हैं। संदेह के आधार पर थाना से पांच किमी की परिधि में रहने वाले तीन लोगों को उठाया है। कुछ असलहा भी बरामद किया है। नेपाल निवासी सरगना की तलाश तेज कर दी है। अब पुलिस दबे शब्दों में कहने लगी है कि उसे हत्या का मकसद मिल गया है। लूट के नीयत से घटना को अंजाम दिया गया था। हालांकि युवक के जेब में मात्र 70 रुपये व पान मसाला की पुड़िया होना बताया जा रहा है।

एक मई की रात करीब आठ बजे इटवा थाना के भैलोहा गोव निवासी 26 वर्षीय प्रदीप कुमार यादव बाइक से ढेबरुआ थाना क्षेत्र के गड़रखा गांव स्थित ससुराल में जा रहा था। बाइक पर साथ में साढू महेश भी मौजूद रहे। कठेला कोठी बाजार से शादी की खरीदारी कर वह खैरी उर्फ झुंगहवा गांव की ओर से जा रहे थे। रास्ते में एक पुलिया के पास खड़े अज्ञात बदमाशों ने चाकू मार कर हत्या कर दी। महेश पर भी चाकू से हमला किया। बाइक व दोनों लोग के मोबाइल को लेकर वह सभी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से तमंचा भी बरामद किया। लेकिन कारतूस नहीं मिला और न ही तमंचा से फायर होना पाया। घटना की सूचना महेश ने लोगों को दी थी।

सीओ शोहरतगढ़ प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। कई सवालों के जवाब की खोज में जुटी है। कुछ सुराग हाथ लगे हैं। इससे संदेह के घेरे में कई लोग आ रहे हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या व इसके कारण का पर्दाफाश किया जाएगा।

हत्यारोपित गिरफ्तार इटवा थाना पुलिस ने शनिवार को हत्या के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम दुफेड़िया गांव निवासी इश्तियाक उर्फ बगुला है। वह कहीं फरार होने के लिए वाहन का इंतजार में रोड पर खड़ा था। कार्रवाई करने वाली टीम में एसओ इटवा वेद प्रकाश श्रीवास्तव, आरक्षी बेचन कुमार यादव, विजय कुमार यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी