कई गांवों में 30 घंटे से अधिकसमय से बिजली गुल

हर आधे-एक घंटे पर इसके आने-जाने और लो वोल्टेज से लोग परेशान हैं। तमकुही विकास खंड के ग्राम राजापाकड़ के मिश्रौली टोला में एक पोल के खेत में गिर जाने व ट्रांसफार्मर लगे दूसरे पोल के झुक जाने से बिजली नहीं है। क्षेत्र के रामसकल प्रसाद जेपी कुशवाहा धर्मेंद्र प्रसाद जयश्री शर्मा सिचदानंद मिश्र रमापति कुशवाहा आदि उपभोक्ताओं ने तत्काल आपूर्ति बहाल करने की मांग की है। वहीं सदर विकास खंड के पिपरा बाजारबलकुडिया मुडमुडवारामनगरबहोराछपरा वनपारपिपरा धर्मपुर चितहा मिठहा आदि गांवों में बिजली गुल हुए 30 घंटे से अधिक हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 04:56 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 04:56 PM (IST)
कई गांवों में 30 घंटे से अधिकसमय से बिजली गुल
कई गांवों में 30 घंटे से अधिकसमय से बिजली गुल

कुशीनगर: बारिश और तेज हवा के कारण जगह-जगह हुए फाल्ट को ठीक न कराने से नगर से लेकर जनपद में कई स्थानों पर आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह लड़खड़ा गई है। नगर क्षेत्र में इसका आना-जाना लगा हुआ है तो कई गांवों में 24 से लेकर 36 घंटे से बिजली नहीं है।

नगर के अजीत अस्थाना, राजेश श्रीवास्तव, धमेंद्र आदि ने कहा कि कभी ऐसा नहीं हो रहा कि चार से पांच घंटे लगातार बिजली मिल जाए। हर आधे-एक घंटे पर इसके आने-जाने और लो वोल्टेज से लोग परेशान हैं। तमकुही विकास खंड के ग्राम राजापाकड़ के मिश्रौली टोला में एक पोल के खेत में गिर जाने व ट्रांसफार्मर लगे दूसरे पोल के झुक जाने से बिजली नहीं है। क्षेत्र के रामसकल प्रसाद, जेपी कुशवाहा, धर्मेंद्र प्रसाद, जयश्री शर्मा, सच्चिदानंद मिश्र, रमापति कुशवाहा आदि उपभोक्ताओं ने तत्काल आपूर्ति बहाल करने की मांग की है। वहीं सदर विकास खंड के पिपरा बाजार,बलकुडिया, मुडमुडवा,रामनगर,बहोराछपरा, वनपारपिपरा, धर्मपुर, चितहा, मिठहा आदि गांवों में बिजली गुल हुए 30 घंटे से अधिक हो गए हैं। हाटा नगर में बिजली कटौती व लो-वोल्टेज की समस्या से लोग परेशान हैं। नमो सेना के जिलाध्यक्ष व सभासद प्रतिनिधि गांधीनगर मनीष कुमार रुंगटा ने बिजली विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्या हल न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

वहीं तुर्कपट्टी बाजार के जर्जर तारों को ठीक करा फाल्ट की समस्या खत्म करने की मांग राजन शुक्ला, सर्वेश तिवारी, सत्येंद्र गिरी, विपिन सिंह आदि ने की है। इनका कहना है बिजली नहीं मिलने से इन्वर्टर तक बैठ गए हैं और मोबाइल चार्ज करने में दिक्कत हो रही है।

अधिशासी अभियंता चंद्रबली प्रसाद ने कहा है कि तेज हवा के साथ आई बारिश के कारण कई जगह तार टूटकर गिर गए थे। मरम्मत के लिए एसडीओ व जेई लगे हैं।

chat bot
आपका साथी