गोरखपुर में ढाई लाख के इनामी राघवेंद्र का पोस्टर चस्‍पा Gorakhpur News

झंगहा थाना क्षेत्र के ग्राम सुगहा निवासी राघवेंद्र यादव पर बीते 19 मई को एडीजी अखिल कुमार के प्रस्ताव पर डीजीपी एचसी अवस्थी ने ढाई लाख रुपये का पुरस्कार घोषित किया है। झंगहा थाना क्षेत्र में सभी सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस ने राघवेंद्र के पोस्टर चस्पा किये गए हैं।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 09:23 AM (IST)
गोरखपुर में ढाई लाख के इनामी राघवेंद्र का पोस्टर चस्‍पा Gorakhpur News
पोस्टर चस्पा करते हुए गोबड़ौर चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर जोन का शातिर बदमाश व ढाई लाख रुपये का इनामी राघवेंद्र यादव का पोस्टर झंगहा थाना क्षेत्र में चारो तरफ चस्पा किया गया। पुलिस जिले भर में उसके पोस्टर लगावाने जा रही है। ताकि वह यहां कहीं भी दिखे तो पुलिस को उसकी सूचना मिल सके।

झंगहा थाना क्षेत्र के ग्राम सुगहा निवासी राघवेंद्र यादव पर बीते 19 मई को एडीजी अखिल कुमार के प्रस्ताव पर डीजीपी एचसी अवस्थी ने ढाई लाख रुपये का पुरस्कार घोषित किया है। झंगहा थाना क्षेत्र में सभी सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस ने बदमाश राघवेंद्र के पोस्टर चस्पा किये गए हैं। पोस्टर पर उसकी इनाम की राशि के साथ यह सूचना भी दी गई है कि राघवेंद्र के दिखने पर वह किन नंबरों पर सूचना दे सकते हैं।

सेवानिवृत्त दारोगा व उनके परिवार की हत्या के मामले में वांछित है अपराधी

बता दें कि वर्ष 2016 में ही  राघवेंद्र ने सेवानिवृत्त दारोगा जय सिंह के छोटे भाई बलवंत व बेटे कौशल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्वजन को मुकदमे की पैरवी न करने की धमकी देकर फरार हो गया था। 10 अप्रैल, 2018 की शाम मुकदमे की सुनवाई कर लौट रहे जय सिंह यादव व उनके पुत्र नागेंद्र की गजाईकोल पुलिया के पास राघवेंद्र ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि अभी जिले भर में राघवेंद्र के पोस्टर चस्पा किये जाएंगे। लोग उसके संबंध में झंगहा थानाध्यक्ष के मोबाइल नंबर 9454403514, क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा के मोबाइल नंबर 9454401416, पुलिस अधीक्षक उत्तरी गोरखपुर के मोबाइल नंबर 9454400452 अथवा उनके मोबाइल नंबर 9454400273 पर सूचना दे सकते हैं।

किशोरी का अपहरण पिता ने दी तहरीर

खोराबार क्षेत्र में घर से सामान लेने निकली किशोरी नौ दिन से लापता है। खोजबीन के बाद पता न चलने पर थाने पहुंचे पिता ने तहरीर दी। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि 16 वर्षीय बेटी 22 मई से गायब है।रिश्तेदारों एवं परिचितों के वहा ढूंढा गया लेकिन पता नही चला। आरोप है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसे बहला फुसला कर भगा ले गया है।

अपहरण का केस दर्ज

गुलरिहा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी को गांव के युवक ने अगवाकर लिया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को तहरीर दी तहरीर में किशोरी के पिता ने लिखा है कि आरोपित प्रदुम्म शादीशुदा है। अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी