हुक्काबार बंद कराने के लिए पुलिस चलाएगी अभियान, कोर्ट का आदेश के बाद अधिकारी सक्रिय Gorakhpur News

शहर के गोलघर बैंक रोड गांधी गली मोहद्दीपुर असुरन मेडिकल कॉलेज रोड देवरिया बाईपास जेल बाईपास रुस्तमपुर गोरखनाथ रोड सहित 39 स्थानों पर अत्याधुनिक हुक्काबार हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 12:25 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 12:25 PM (IST)
हुक्काबार बंद कराने के लिए पुलिस चलाएगी अभियान, कोर्ट का आदेश के बाद अधिकारी सक्रिय Gorakhpur News
हुक्काबार बंद कराने के लिए पुलिस चलाएगी अभियान, कोर्ट का आदेश के बाद अधिकारी सक्रिय Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हुक्काबार बंद कराने के लिए पुलिस अभियान चलाएगी। हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद अधिकारी सक्रिय हो गए हैं। सख्ती के बाद भी रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्काबार में शाम के समय युवकों की भीड़ जुट रही है। जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।

यहां पर संचालित हैं हुक्‍काबार

शहर के गोलघर, बैंक रोड, गांधी गली, मोहद्दीपुर, असुरन, मेडिकल कॉलेज रोड, देवरिया बाईपास, जेल बाईपास, रुस्तमपुर, गोरखनाथ रोड सहित 39 स्थानों पर अत्याधुनिक साज-सज्जा युक्त हुक्काबार हैं। इन सभी जगहों पर दोपहर व शाम के समय युवाओं के साथ ही कम उम्र के ब'चे बड़ी संख्या में पहुंचते हैं। मोटी कमाई होने की वजह से संचालक पाबंदी के बाद भी चुपके से हुक्काबार चला रहे हैं। एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश का शत प्रतिशत पालन कराया जाएगा। शहर क्षेत्र के सभी थाना व चौकी प्रभारी को अभियान चलाकर हुक्काबार बंद कराने का निर्देश दिए गए हैं। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

कई बार वायरल हुआ पार्टी का वीडियो

हुक्काबार में पार्टी किए जाने का वीडियो कई बार वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने अभियान चला। छह जून को एसएसपी के निर्देश पर गोरखनाथ पुलिस ने जामियानगर मोहल्ले में स्थित तलब रेस्टोरेंट में छापा डाला तो संचालक समेत आठ लोग हुक्का पीते पकड़े गए। शाहपुर पुलिस ने जेल बाईपास रोड पर स्थित टेन टू इलेवन हुक्का बार में कार्रवाई की। वहां पुलिस ने संचालक को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन, महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। तीन अगस्त को शाहपुर के संगम चौराहे पर स्थित हुक्काबार में डांस करने को लेकर युवकों के दो गुट में मारपीट हो गई। सूचना पर हरकत में आयी पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। आठ अगस्त को गोरखनाथ पुलिस ने हुक्काबार में पार्टी कर रहे संचालक समेत 40 युवकों को पकडऩे के बाद महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। 

chat bot
आपका साथी