आपरेशन हंट के तहत बदमाशों को गिरफ्तार करेगी पुलिस, 33 पर घोषित हुआ इनाम

अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए जिले में आपरेशन हंट चजाया जा रहा है। इस अभियान के तहत एक मुश्‍त 33 बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। दूसरे बदमाशों को भी सूचीबद्ध किया जा रहा है।

Navneet Prakash TripathiSun, 26 Sep 2021 11:15 AM (IST)
गोरखपुर पुलिस ने 33 बदमाशों पर इनाम घोषित किया। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। जिले के 10 थानाक्षेत्र में रहने वाले 33 बदमाशों पर एसएसपी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आपरेशन हंट के नाम से विशेष अभियान चलाया गया है। जिन बदमाशों पर इनाम घोषित किया गया है वे सभी हत्या, लूट, चोरी व गैंगस्टर के मामले में वांछित हैं। एसएसपी ने संगीन वारदातों में शामिल दूसरे बदमाशों की भी सूची तैयार करने का निर्देश दिया है। उन्‍हें सूचीबद्ध करने के बाद उन पर भी इनाम घोषित किया जाएगा।

थानेदारों को दी गई गिरफ्तारी की जिम्‍मेदारी

एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि विभिन्न संगीन अपराधों में वांछित चल रहे फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए आपरेशन हंट अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत गैंगस्टर और अन्य संगीन अपराधों के 33 बदमाशों पर इनाम घोषित कर इनकी गिरफ्तारी करने के आदेश थानेदारों को दिए गए हैं। जल्द ही कुछ और बदमाशों पर इनाम घोषित किया जाएगा। जिनकी सूची तैयार की जा रही है।

पहली बार बड़े पैमाने पर घोषित हुआ इनाम 

जिले में पहली बार इतने बड़े पैमाने पर वांछित चल रहे 33 बदमाशों के खिलाफ इनाम घोषित हुआ है। इससे पहले घटना होने पर उसमें शामिल बदमाश के न मिलने पर इनाम घोषित होता था। पुलिस की इस कार्रवाई की जनपद में काफी चर्चा है। माना जा रहा है कि अपराध और अपराधियों पर अब लगाम लगाना आसान होगा।

इन बदमाशों पर घोषित हुआ इनाम

इनामी बदमाशों की सूची में तिवारीपुर क्षेत्र में रहने वाले राजकुमार सिंह, कैंट क्षेत्र के अजय सिंह, प्रमोद उर्फ डिलू, सजयाव,सोनू कुमार शाह, तौसीर आलम, शेर मोहम्मद, इजमामूल खान, अजरुद्दीन, खोराबार के महेंद्र ङ्क्षसह, विकास शर्मा, शाहपुर के पंकज निषाद, रामअवतार, कैंपियरगंज के शहजाद, सहजनवां के दीपक गुप्ता, पारस गुप्ता, चिलुआताल के सूरज चौहान, इरफान, गीडा के हाजी मजीद, सतीश बाबू, मुन्नवर, सलमान, मोहम्मद रियाज,बांसगांव के जितेंद्र यादव, महावीर, जज ङ्क्षसह, बेलघाट के तौफिक अहमद, राहुल यादव, लालजी केवट, उरुवां के सरफराज, नवील, वीरेंद्र यादव, अजय सोनकर और इजहार का नाम शामिल है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.