पुलिस हो रही थी उदासीन तो कोतवाली पहुंच गए ग्रामीण, किया प्रदर्शन

कुशीनगर के हाटा के पैकोली बाबू निवासी व्‍यक्ति की हत्‍या के मामले में पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। स्‍वजन व ग्रामीण इस मामले को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस पर उदासीनता बरतने के साथ मुकदमे में एक आरोपित का नाम शामिल न करने का आरोप लगाया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:30 AM (IST)
पुलिस हो रही थी उदासीन तो कोतवाली पहुंच गए ग्रामीण, किया प्रदर्शन
हाटा कोतवाली परिसर में प्रदर्शन करते ग्रामीण। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : कुशीनगर जिले के हाटा क्षेत्र के गांव पैकौली बाबू निवासी 40 वर्षीय किशोर यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वजन व ग्रामीण कोतवाली पहुंचे। उन्‍होंने पुलिस पर उदासीनता बरतने तथा दर्ज मुकदमे में एक आरोपित का नाम शामिल न करने का आरोप लगाया।

मृतक की पत्नी गुड्डी के साथ कोतवाली पहुंचे दर्जनों ग्रामीण

मृतक की पत्नी गुड्डी के साथ कोतवाली पहुंचे दर्जनों ग्रामीणों ने हत्या के शीघ्र पर्दाफाश की मांग की। कहा कि घटना को पांच दिन बीत गए पर पुलिस अब तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। गुड्डी ने एक आरोपित का नाम एफआइआर में न होने का आरोप लगाया। कहा कि पुलिस को दी गई तहरीर में शामिल सभी नामों को मुकदमे में शामिल नहीं किया गया है। अगर इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं हुई तो वह अनशन के लिए विवश होगी।

बीते मंगलवार की रात किशोर की कर दी गई थी हत्‍या

पैकौली बाबू निवासी किशोर यादव की बीते मंगलवार की रात धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। उसके पिता मोतीलाल ने तहरीर देकर जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश में जुटी है। जिसमें एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है, घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी।

महिला के शव की हुई शिनाख्त

तरयासुजान थाना क्षेत्र गांव मुन्नी पट्टी के निकट बड़ी गंडक नहर पुल के नीचे मिले अज्ञात 35 वर्षीय महिला के शव की शिनाख्त हो गई। विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव गौरीश्रीराम गगलवां से आए लोगों ने थाने में फोटो की पहचान की। महिला की शिनाख्त ममता देवी पत्नी प्रेमचंद के रूप में हुई। स्वजन ने बताया कि एक दिन पूर्व घर से गायब थी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। एचएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी