गोरखपुर में पशु तस्करों का पुल‍िस टीम पर हमला, पुलिसकर्मियों को पीटा- पुल‍िस का वाहन तोड़ा

Police Team Attacked in Gorakhpur गोरखपुर में गश्त कर रहे सिपाही की पिटाई कर दी। भागते में रास्ते में खड़ी कैंट थाने की पीआरवी पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया।गैस गोदाम गली में गश्त कर रहे सिपाही की बाइक में धक्का मारकर गिराने के बाद पिटाई कर मोबाइल लूट लिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:03 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:37 PM (IST)
गोरखपुर में पशु तस्करों का पुल‍िस टीम पर हमला, पुलिसकर्मियों को पीटा- पुल‍िस का वाहन तोड़ा
पशु तस्‍करों के हमले में क्षत‍िग्रस्‍त पुल‍िस का वाहन। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेखौफ पशु तस्करों ने रविवार की भोर में जमकर उत्पात मचाया। खोराबार में गश्त कर रहे सिपाही की पिटाई कर दी। भागते में रास्ते में खड़ी कैंट थाने की पीआरवी पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया।गैस गोदाम गली में गश्त कर रहे सिपाही की बाइक में धक्का मारकर गिराने के बाद पिटाई कर मोबाइल लूट लिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घेराबंदी कर पुलिस ने सुबह तक पशु तस्करों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। घटना के बाद पुलिसकर्मी दहशत में है।

सिंघड़िया में पीआरवी 317 पर पथराव कर शीशा तोड़ा

रविवार की भोर में देवरिया की तरफ से शहर की ओर आ रहे पिकअप सवार तस्करों ने खोराबार क्षेत्र में गश्त कर रहे सिपाही को अकेला देखकर पीट दिया। वारदात के बाद पशु तस्कर सिंघडि़या की तरफ बढ़े यहां गैस गोदाम गली के पास पीआरवी 317 की गाड़ी को मुड़ता देख पथराव करने लगे। अचानक हुए पथराव से पीआरवी के कमांडर,सह कमांडर व चालक घबरा गए। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही पशु तस्कर गैस गोदाम गली के रास्ते एयरफोर्स चौकी की तरफ निकल गए।

यहां एम्स के पास गश्त कर रहे कैंट थाने के सिपाही राजकुमार की बाइक में ठोकर मार दिया। जिसकी वजह से सिपाही बाइक लेकर गिर गया। उठने पर पशु तस्करों ने घेरकर पिटाई करने के बाद मोबाइल छीन लिया।वारदात के बाद कुशीनगर की तरफ निकल गए। सिपाही ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर घटना की जानकारी प्रभारी व पुलिस कंट्रोल रूम में दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कैंट, खोराबार, शाहपुर, पिपराइच और चौरीचौरा पुलिस ने हाईवे जिले से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी।लेकिन तस्करों का पता नहीं चला।

शुक्रवार को चौरीचौरा में हुआ था हमला

चौरीचौरा के रामपुर बजुर्ग चौराहा पर शुक्रवार की रात में शराब के नशे में उत्पात मचा रहे मनबढ़ों ने रोकने पहुंचे सिपाहियों की पिटाई कर दी थी। पुलिस ने चार नामजद समेत 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में छापेमारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी