सड़क पर घायल मिले थाने के मुंशी, कहा-शराब तस्करों ने गोली मारी

कुशीनगर के तरयासुजान थाने की घटना मेडिकल में गोली लगने की पुष्टि नहीं एसपी ने शुरू कराई जांचतरयासुजान की बहादुरपुर चौकी के क्षेत्र में घायल मिले ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना बहादुरपुर चौकी पर लगते रहे हैं तस्करों से साठगांठ के आरोप वीडियो हुआ था वायरल

JagranMon, 09 Aug 2021 12:19 AM (IST)
सड़क पर घायल मिले थाने के मुंशी, कहा-शराब तस्करों ने गोली मारी

कुशीनगर : तरयासुजान थाने में तैनात मुंशी रविवार रात नौ बजे बिहार सीमा के पास सिपाही के साथ घायल अवस्था में मिले। घायल मिले मुंशी ने राहगीरों को बताया कि शराब तस्कर उन्हें गोली मारकर बिहार की तरफ भाग गए हैं। राहगीरों की सूचना पर फैली सनसनी के बीच मुंशी का मेडिकल कराने के बाद मामला बदल गया। मेडिकल में गोली लगने की पुष्टि नहीं होने के बाद एसपी ने मामले की जांच शुरू करा दी है। मुंशी और सिपाही की काल डिटेल निकलवाई जा रही है।

थाने की पुलिस मामले में सीधे बोलने से बच रही है। बताया जा रहा है कि यूपी-बिहार वार्डर की बहादुरपुर पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को शराब की खेप बिहार ले जाने की सूचना मिली थी। एक कार आती दिखी और शराब तस्करों के संदेह पर थाने के मुंशी रविशंकर तिवारी सिपाही सत्यम संग बाइक से पीछा करने लगे। पुलिस को आता देख बाइक से आए बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मुंशी रविशंकर तिवारी के बाएं हाथ में लगी और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के बीच पलट गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। एसएचओ कपिलदेव चौधरी तत्काल मौके पर पहुंचे औ्र दोनों को तमकुहीराज अस्पताल ले जाया गया। वहां से रविशंकर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बता दें, बहादुरपुर चौकी शराब तस्करों से साठगांठ को लेकर बदनाम रही है। साठगांठ साबित करता एक वीडियो भी वायरल हो चुका है।

एएसपी एपी सिंह ने कहा कि दोनों सिपाही भोजन करने की बात कहकर निकले थे। थाने से 10 किलोमीटर दूर पहुंचना, अफसरों को सूचना दिए बिना तस्करों का पीछा करना संदेहास्पद है। दोनों सिपाहियों की घटना से एक घंटे पहले की काल डिटेल निकालवाई जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। जांच हो रही है। जल्द स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.