दादा की हत्या में पुलिस ने नाती व पोते को भेजा जेल Gorakhpur News

बीते 10 जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे राम बुझारत की उनके बड़े भाई रामधुरी ने पुत्र दुर्गविजय रणजीत लालमन पोता हिमांशु व नाती सतीश के साथ मिलकर हत्या कर दी। घटना के बाद में ही पुलिस ने हिमांशु व सतीश को हिरासत में ले लिया था।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:52 PM (IST)
दादा की हत्या में पुलिस ने नाती व पोते को भेजा जेल Gorakhpur News
अभियुक्‍तों की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गगहा थाना पुलिस ने रकहट ग्राम निवासी  55 वर्षीय राम बुझारत यादव की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके आरोपित भाई के नाती हिमांशु यादव व पोता सतीश यादव को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। पुलिस पिछले तीन दिनों से आरोपितों से पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो लाठी डंडा को भी बरामद किया है। घटना में शामिल चार आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

बीते 10 जनवरी की शाम करीब साढ़े पांच बजे राम बुझारत की उनके बड़े भाई रामधुरी ने पुत्र दुर्गविजय, रणजीत, लालमन, पोता हिमांशु व नाती सतीश के साथ मिलकर हत्या कर दी। घटना के बाद में ही पुलिस ने हिमांशु व सतीश को हिरासत में ले लिया था। पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी थी। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो लाठी डंडे को बरामद कर दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर छह व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 147, 148, 323, 504, 506, 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह का कहना है कि शेष चार आरोपितों की तलाश अभी जारी है।

लूट के प्रयास में दो गिरफ्तार

कैंट थाना पुलिस ने लूट के प्रयास में आरोपित सोनू पुत्र मिंटू निवासी रूद्रपुर थाना रूद्रपुर जिला देवरिया व रंजन पुत्र महिपाल निवासी पाकडग़ांव थाना गगहा को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक कैंट अनिल कुमार उपाध्याय ने कहा कि दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार

चिलुआताल थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में वांछित करन चावला निवासी खेतान हास्पिटल के पीछे थाना गोरखनाथ को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इसी तरह से कैंट पुलिस ने चोरी के आरोप में सुदामा उर्फ टेनी पुत्र सुखराज निषाद निवासी छोटी जमुनहिया थाना गुलरिहा सहित दो बाल अपचारी को अभिरक्षा में लिया है। उनके पास से चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपित के विरुद्ध धारा 379, 411, 401 भादवि के तहत पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है।

chat bot
आपका साथी