लूट के मामले में पीडि़त पर समझौते का दबाव बना रही पुलिस Gorakhpur News

राकेश यादव ने आरोप लगाया है कि लूट के मामले में पुलिस उस पर समझौते के लिए दबाव बना रही है। इटौवा पुल के पास गोपलापुर के तीन युवक व तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोककर कट्टे के बल पर पास में रखे रुपये व मोबाइल को लूट लिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:50 PM (IST)
लूट के मामले में पीडि़त पर समझौते का दबाव बना रही पुलिस Gorakhpur News
उत्‍तर प्रदेश पुलिस का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

 गोरखपुर, जेएनएन। झंगहा थाना क्षेत्र के जंगल रसूलपुर नम्बर दो निवासी राकेश यादव ने आरोप लगाया है कि लूट के मामले में पुलिस उस पर समझौते के लिए दबाव बना रही है। उसने आरोप लगाया है कि बीते 10 जून को वह अपने घोड़े व साथी गोलू के साथ एक बारात से घर जा रहा था। इटौवा पुल के पास गोपलापुर के तीन युवक व तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोककर कट्टे के बल पर पास में रखे रुपये व मोबाइल को लूट लिया। विरोध करने पर उसे मारा पीटा। गोबड़ौर चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच खेत जोतने-बोने को लेकर विवाद है। लूट जैसी घटना नहीं हुई है। दोनों पक्ष करीबी रिश्तेदार हैं।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

जाझंगहा थाना क्षेत्र के राजधानी गांव निवासी प्रमोद कुमार निषाद को झंगहा पुलिस ने क्षेत्र के खुशिहाल चौराहे से गिरफ्तार किया है। आरोपित एक युवती को बीते 7 मई को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। युवती के स्वजन ने राजी जगदीशपुर गांव निवासी धर्मेंद्र मौर्य पर भी भगाने में सहयोग का आरोप लगाया था। किशोरी के पिता ने 13 मई को प्रमोद कुमार निषाद और धर्मेंद्र मौर्य के विरुद्ध झंगहा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने विवेचना के दौरान प्रमोद पर दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी थी।

आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पत्नी को जहरीला पदार्थ देकर मारने के आरोप में कैंपियरगंज थाना पुलिस ने आठ बजे आरोपित केदारनाथ तिवारी को कहरौली मोड़ से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। शाहपुर थाना क्षेत्र के सरस्वतीपुरम जंगल मातादीन निवासी विष्णु चंद ने कैंपियरगंज थाने में तहरीर देकर बताया था कि बहन शशि किरन उर्फ ज्योति की शादी केदारनाथ हुई थी। दहेज में बोलेरो की मांग को लेकर 22 जून 2020 को ससुरालियों ने उनकी बहन को मारपीट कर जहरीला पदार्थ खिला दिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी।

पति-पत्नी गिरफ्तार

कैंपियरगंज थाना पुलिस ने अलेनाबाद निवासी रामप्रीत व उसकी पत्नी सितावी को 20 लीटर मिलावटी कच्‍ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से पुलिस यूरिया व नौसाद भी बरामद किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी