लूट कांड को लेकर तीसरे दिन भी बिहार टीम के संपर्क में रही पुलिस Gorakhpur News

अभी भी फर्म पर काम करने वाले दो कर्मचारी संचालक संतोष सिंह के एक रिश्तेदार सहित पांच व्यक्ति पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस टीम को संचालक संतोष ङ्क्षसह की दुकान व उनके घर से जांच में 29 लाख रुपये नकद मिले थे।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:34 PM (IST)
लूट कांड को लेकर तीसरे दिन भी बिहार टीम के संपर्क में रही पुलिस Gorakhpur News
पुलिस जांच के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंट थाना क्षेत्र के सिंघडिय़ा में 22 लाख लूट को लेकर पुलिस तीसरे दिन भी बिहार टीम के संपर्क में रही। हालांकि बिहार में चुनाव के चलते पुलिस टीम को सफलता नहीं मिल पा रही है। बावजूद इसके पुलिस अधिकारी यहां से लगातार उन्हें नये-नये इनपुट से अपडेट कर रहे हैं।

आदर्श नगर सिंघडिय़ा में गल्फ टेक्निकल इंस्टीट्यूट एंड ट्रेनिंग टेस्ट सेंटर में मंगलवार की शाम करीब सात बजे 22 लाख रुपए की लूट से सनसनी फैल गई थी। लूटकांड की जांच को लेकर एक टीम बिहार में भी आरोपितों के तलाश में निकली हुई है। पुलिस को संदेह है कि आरोपित वहां के भी हो सकते हैं।

अभी भी फर्म पर काम करने वाले दो कर्मचारी, संचालक संतोष सिंह के एक रिश्तेदार सहित पांच व्यक्ति पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस टीम को संचालक संतोष ङ्क्षसह की दुकान व उनके घर से जांच में 29 लाख रुपये नकद मिले थे। यह रुपये किसके हैं, यह अभी तक नहीं पता चल पा रहा है। इसे लेकर पुलिस कर्मियों ने संचालक की पत्नी से भी पूछताछ की है। लेकिन वह सिर्फ इतना बता पा रही हैं कि उन्हें संतोष रुपये रखने के लिए देते थे, रुपये किसके हैं, यह वही बता सकते हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्‍ल का कहना है कि बिहार में टीम जांच में जुटी हुई है, लेकिन वहां चुनाव के चलते अभी कोई विशेष सफलता नहीं मिल पा रही है।

chat bot
आपका साथी