देवरिया में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की बाइक व तमंचे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

देवरिया में बघौचघाट पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बिहार सीमा के पास सुंदरपुर में एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। तलाशी में इन युवकों के पास से एक तमंचा कारतूस व चाकू बरामद हुआ।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 04:41 PM (IST)
देवरिया में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की बाइक व तमंचे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
बघौचघाट थाना में चोरी की मोटरसाइकिल व तमंचा के साथ गिरफ्तार आरोपित। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया में बघौचघाट पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बिहार सीमा के पास सुंदरपुर में एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। तलाशी में इन युवकों के पास से एक तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुआ। जांच-पड़ताल में बाइक भी चोरी की निकली। बरामद बाइक एक सप्ताह पूर्व कोटवा गांव से चोरी हुई थी। पकड़े गए आरोपितों में पवन कुमार जायसवाल पुत्र शंभू जायसवाल ग्राम बेलमहा व दूसरा विकास प्रसाद पुत्र बुनेला प्रसाद, कुशीनगर जनपद के पचरुखीय गांव थाना पटहेरवा का रहने वाला है। थानाध्यक्ष नरेंद्र राय ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

20 हजार रुपये चुराने का आरोप

रुद्रपुर उपनगर के बस स्टेशन के समीप एक इलेक्ट्रानिक सामानों के व्यवसायी ने पुलिस को तहरीर देकर दुकान पर काम करने वाले एक युवक पर 20 हजार रुपये और मोबाइल चुराने का आरोप लगाया है। मामले में गहिला-दुधैला के रहने वाले दुकानदार राजन गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी है।

करंट की चपेट में आने से पूर्व सभासद घायल

रुद्रपुर उपनगर के नसहरा वार्ड में करंट की चपेट में आने से पूर्व सभासद राजेंद्र कुशवाहा जख्मी हो गए। गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएचसी रुद्रपुर में भर्ती कराया गया। स्वजन के अनुसार घर में रंगाई का काम चल रहा था। इसी दौरान पंखे में नंगा तार सट गया, जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा

शादी का झांसा देकर युवती के साथ पांच साल से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह कार्रवाई युवती के पिता की तहरीर पर की गई है। आरोपित सद्दाम नट पुत्र क्षेत्र के सुतावर गांव का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, पहले यह मामला पंचायत में हल किया जा रहा था। युवक पक्ष के लोग शादी के लिए राजी नहीं हुए। पंचायत के दौरान बात नहीं बनी। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी