काफी खतरनाक है पशु तस्कर सतीश यादव, पुलिस पर फायरिंग कर फेंक चुका है तेजाब Gorakhpur News

12 जून की रात में क्राइम ब्रांच की स्वाट व एसओजी टीम ने पशु तस्करों को पादरी बाजार क्षेत्र में पप्पू कटरा के पास घेर लिया था। बचने के लिए तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। टीम करीब पहुंची तो तेजाब से जलाने का प्रयास किया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:21 PM (IST)
काफी खतरनाक है पशु तस्कर सतीश यादव, पुलिस पर फायरिंग कर फेंक चुका है तेजाब Gorakhpur News
अपराध से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर क्षेत्र में शातिर पशु तस्कर सतीश यादव ने क्राइम ब्रांच की टीम पर जानलेवा हमला कर दिया था। पकडऩे की कोशिश करने पर पुलिस की गाड़ी पर तेजाब से भरा बोतल भी फेंका था। गुलरिहा क्षेत्र का निवासी यह पशु तस्कर घटना के बाद से ही फरार है।उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच के साथ ही शाहपुर व गुलरिहा पुलिस छापेमारी कर रही है। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिसकर्मियों पर फेंका था तेजाब 

12 जून की रात में क्राइम ब्रांच की स्वाट व एसओजी टीम ने पशु तस्करों को पादरी बाजार क्षेत्र में पप्पू कटरा के पास घेर लिया था। बचने के लिए तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। टीम करीब पहुंची तो तेजाब से जलाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि तेजाब से भरा बोतल गाड़ी तक नहीं पहुंचा। क्राइम ब्रांच की टीम ने पिकअप सवार पशु तस्करों का 25 किलोमीटर तक पीछा किया। इस दौरान दोनों तरफ से पांच राउंड से अधिक फायरिंग हुई।

हरिसेवकपुर नंबर दो का निवासी है सतीश यादव

क्राइम ब्रांच के सिपाहियों ने पिकअप में बैठे एक तस्कर की पहचान गुलरिहा के हरिसेवकपुर नंबर दो निवासी सतीश यादव के रूप में की।15 दिन पहले उसके साथी को पादरी बाजार में पुलिस से हुई मुठभेड़ में गोली लगी थी। उस दिन शातिर चकमा देकर फरार हो गया था। हत्या की कोशिश व पशु तस्करी का केस दर्ज होने शातिर सतीश की तलाश तेज हो गई है।

10 जून को चौकी प्रभारी पर किया था हमला

10 जून की रात में शातिर पशु तस्कर व उसके साथियों ने पादरी बाजार चौकी प्रभारी दीपक ङ्क्षसह पर पथराव कर दिया था। जिसमें चौकी प्रभारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। 12 जून की रात में हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पशु तस्करों की तलाश तेज कर दी है।

टूटा था पिकअप का नंबर प्लेट

पशु तस्करों के पिकअप पर लगा नंबर प्लेट टूटा था। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने अपनी तहरीर में लिखा है कि नंबर प्लेट के आखिरी में 2263 लिखा था। उसके पहले का नंबर नहीं दिख रहा था।

chat bot
आपका साथी