चकरोड पैमाइश को लेकर भड़के मनबढ़, ग्राम प्रधान के वाहन पर की फायरिंग Gorakhpur News

सैरो गांव में ग्राम प्रधान सत्यपाल यादव हल्का लेखपाल से चकरोड के लिए भूमि की पैमाइश कराकर उस पर मिट्टी गिरवाने जा रहे थे। इस दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने एतराज जताया और कहा कि पहले बाग की पैमाइश होगी होगी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:48 AM (IST)
चकरोड पैमाइश को लेकर भड़के मनबढ़, ग्राम प्रधान के वाहन पर की फायरिंग Gorakhpur News
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव थाने के ग्राम सैरो में चकरोड की पैमाइश को लेकर भड़के मनबढ़ों ने ग्राम प्रधान के वाहन पर चार राउंड फायरिंग की। गोली वाहन का शीशा तोड़कर पार हो गई। गनीमत रही कि ग्राम प्रधान बाल-बाल बच गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना को पूरी तरह से संदिग्‍ध मान रही है।

पहले बाग की पैमाइश कराने पर अड़े थे पट्टीदार

सैरो गांव में ग्राम प्रधान सत्यपाल यादव हल्का लेखपाल से चकरोड के लिए भूमि की पैमाइश कराकर उस पर मिट्टी गिरवाने जा रहे थे। इस दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने एतराज जताया और कहा कि पहले बाग की पैमाइश होगी होगी। उसके बाद मिट्टी गिरेगी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। ग्राम प्रधान अपने वाहन में बैठकर निकलने लगे तो एक व्‍यक्ति ने उनके वाहन पर गोली चला दी। गोली वाहन के शीशे को तोड़ते हुए निकल गई। इस दौरान मौके पर गांव वाले भी पहुंच गए। ग्रामीणों के जुटने पर आरोपित वहां से भाग निकले।

घटना को पूरी तरह संदिग्‍ध मान रही है पुलिस

ग्राम प्रधान के अनुसार वाहन पर चार राउंड फायरिंग हुई है। ग्रामीणों को मौके से दो कारतूसों के खोखे मिले हैं। ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी है। हालांकि बांसगांव पुलिस अभी मामले को संदिग्‍ध बता रही है। वह यो मान रही है कि मौके पर गोलियां चली हैं, लेकिन यह नहीं बता रही है कि गोलियां किसने चलाई हैं। प्रभारी निरीक्षक बांसगांव का कहना है कि अभी घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना पूरी तरह संदिग्‍ध है। अभी उसके विषय में कुछ स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है।

जानलेवा हमले के आरोप में दो गिरफ्तार

कैंपियरगंज क्षेत्र के बलुआ गांव में पट्टे की भूमि पर कब्जे को लेकर दो व्यक्तियों ने ग्रामवासी संजय व जितेंद्र पर गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने दो माह पूर्व जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने गांव के ही जयराम, राम सजीवन, बिंदू व रंजीत के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में संजय की मेडिकल रिपोर्ट आने पर पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा बढ़ाई। पुलिस ने आरोपित जयराम व राम सजीवन को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी