फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार

यूपी के महराजगंज में पीएम नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्‍वीर फेसबुक पर पोस्‍ट करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 04:21 PM (IST)
फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार
फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार

महराजगंज, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करना महराजगंज के एक युवक पर भारी पड़ गया। यहां के एक युवक शम्से आलम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी। मामला सामने आने पर शुक्रवार की सुबह शम्से आलम को कोतवाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

भाजपा नेता ने की थी शिकायत

सदर कोतवाली थाने में भाजपा नेता चेतन वर्मा ने शुक्रवार को तहरीर दी कि फेसबुक पर सवना निवासी शम्से आलम ने कल शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देखकर बहुत ही ग्लानि महसूस हुई। इस तस्वीर को देखकर भाजपा के तमाम कार्यकर्ता भी आक्रोशित हैं। तस्वीर को देखने से लोक शांति के भंग होने की संभावना है। 

पुलिस ने एक घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार किया

कोतवाली थाना प्रभारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित शम्से आलम के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है। रपट दर्ज होने के बाद कोतवाल के नेतृत्व में टीम ने नामजद आरोपित को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

इसके पूर्व भी हो चुकी है कई गिरफ्तारी

पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ बीते दिनों कई जिलों से आपत्तिजनक पोस्‍ट होने की शिकायतें मिली हैं। पुलिस ने इन मामलों को गंभीरत से लेते हुए संबंधित लोगों के ि‍खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। देवरिया, सिद्धार्थनगर और महराजगंज में इस संबंध में ि‍गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी