हैदराबाद से कमाकर लौटे युवक को जहरखुरानों ने लूटा, शरीर से कपड़े भी उतारेे Gorakhpur News

जहरखुरान जेब में रखे 10 हजार रुपये सामान के साथ ही शरीर पर मौजूद कपड़े उतार ले गए।गुरुवार की दोपहर में युवक अचेतावस्था में पांडेय पेट्रोल पंप के सामने स्थित मंदिर के पास मिला।तलाश कर रहे स्वजन उसे अपने साथ ले गए।

Satish Chand ShuklaFri, 18 Jun 2021 03:28 PM (IST)
अपराध से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हैदराबाद से कमाकर लौटा युवक रेलवे स्टेशन के बाहर जहरखुरानी का शिकार हो गया। जहरखुरान जेब में रखे 10 हजार रुपये, सामान के साथ ही शरीर पर मौजूद कपड़े उतार ले गए। गुरुवार की दोपहर में युवक अचेतावस्था में पांडेय पेट्रोल पंप के सामने स्थित मंदिर के पास मिला।तलाश कर रहे स्वजन उसे अपने साथ ले गए। देवरिया बाइपास स्थित प्राइवेट अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है।

छह माह बाद लौट रहा था घर

खोराबार, जंगल सिकरी के खलीफा टोला निवासी कन्हैया हैदराबाद में रहकर कारपेंटर का काम करता है। छह माह बाद भोर में तीन बजे वह रेलवे स्टेशन पहुंचा। स्टेशन से बाहर आने के बाद उसने पिता रामसेवक को फोन कर बताया कि आटो पकडऩे कचहरी बस स्टेशन जा रहा है।किसी को बाईपास पर भेज दें, वहां पहुंचने के बाद साथ चला आएगा।परिवार के लोग बाईपास पहुंच गये लेकिन कन्हैया नहीं पहुंचा।फोन करने पर मोबाइल बंद बताने लगा। जिसके बाद स्वजन तलाश में जुट गए। गुरुवार की दोपहर में गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने पांडेय पेट्रोल पंप के सामने मंदिर के पास अचेत पड़ा देखा। उसकी फोटो खींचकर स्वजन को वाट्सएप किया। जिसके बाद पहुंचे पिता और गांव के लोग कन्हैया को बाइपास स्थित अस्पताल ले गए। कन्हैया के होश में न होने की वजह से यह पता नहीं चल सका कि जहरखुरान उससे कहां मिले। रामसेवक ने बताया कि बेटे के होश में आने पर कैंट पुलिस को तहरीर देंगे। ।

कार की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

गोला थाना क्षेत्र के बिसरा गांव के पास रात करीब आठ बजे कार की चपेट में आने से बाइक सवार बडहलगंज थाना क्षेत्र के करनौती के उमेश कुमार व विनय गुप्ता घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए गोला सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत

गगहा थाना क्षेत्र के पांडेयपार में करेंट की चपेट में आने से ग्रामवासी आबेद की मौत हो गई। मृतक गांव में घर बनवा रहा था। बारिश के चलते घर में पानी एकत्रित हो गया था। घर से पानी बाहर निकालने के लिए आबेद ने मोटर चालू किया। मोटर जैसे ही चालू हुआ पानी में करेंट उतर आया और आबेद उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.