देश का श्रृंगार कर रहे पीएम नरेन्द्र मोदी: अरविद मेनन

कुशीनगर में आयोजित भाजपा की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने कहा कि साढ़े चार वर्षों में सीएम ने बदल दी यूपी की तस्वीर बिना भेदभाव सभी वर्ग के लोगों का हो रहा विकास देश तेजी से तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:32 PM (IST)
देश का श्रृंगार कर रहे पीएम नरेन्द्र मोदी: अरविद मेनन
देश का श्रृंगार कर रहे पीएम नरेन्द्र मोदी: अरविद मेनन

कुशीनगर : पीएम नरेन्द्र मोदी देश का श्रृंगार कर रहे हैं तो सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को संवार रहे हैं। पीएम के नेतृत्व में देश परम वैभव की तरफ बढ़ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का सम्मान बढ़ा है। सीएम आदित्यनाथ ने साढ़े चार वर्षों में यूपी की तस्वीर बदल दी है। भाजपा सरकार विकास और सुशासन के नए आयाम स्थापित कर रही है।

यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और गोरखपुर के क्षेत्रीय चुनाव प्रभारी अरविद मेनन ने कही। वह गुरुवार को पार्टी कार्यालय में जिला पदाधिकारियों, मोर्चा के अध्यक्ष व महामंत्री, जिला चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि, सरकार में समायोजित कार्यकर्ता, सहकारिता प्रतिनिधि, पूर्व पदाधिकारी, नगरपालिका व नगर पंचायतों के चेयरमैन व सभासद समेत जिला समन्वयक समिति की अलग-अलग सत्रों में हुई बैठक को संबोधित कर रहे थे। सभी बैठकों में राष्ट्रीय मंत्री ने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए संकल्प के साथ कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आपका मानस कैसा है, इस बात पर बहुत कुछ निर्भर करता है। भाजपा की टीम जैसा सोचेगी और जैसा बोलेगी उसी के अनुरूप समाज का भी मन बनेगा। भाजपा सर्व समाज की पार्टी है। केंद्र और प्रदेश सरकार ने सभी वर्ग के हित में कदम उठाए हैं। सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में जाति और संप्रदाय को आधार बनाकर काम किया जाता रहा। सपा सरकार में तो कब्रिस्तान की बाउंड्री तक कराई गई थी। कहा कि चुनाव में सबकी दिशा एक होनी चाहिए। अपने स्वार्थ में अलग-थलग दिखने वाला विपक्ष, भाजपा को रोकने के लिए एक साथ काम करेगा।

प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी व राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने कहा कि शक्ति केंद्र प्रभारी सप्ताह में एक दिन अपने केंद्र पर जाएं और बूथ अध्यक्षों के साथ बैठककर जीत की योजना बनाएं।

क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और मेडिकल कालेज की सौगात पीएम और सीएम ने ही दी है।

अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने अतिथियों को अंगवस्त्र भेंटकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर गो-सेवा आयोग के उपाध्यक्ष अतुल सिंह, अध्यक्ष नगरपालिका पडरौना विनय जायसवाल, लल्लन मिश्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी