हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी पिकअप, चार घायल

गोरखपुर की तरफ से आ रही पिकअप मंगलवार की सुबह 7.30 बजे हाईवे पर अनियंत्रित होकर कप्तानगंज क्षेत्र के गड़हा गौतम गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में पिकअप चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 06:30 AM (IST)
हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी पिकअप, चार घायल
हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी पिकअप, चार घायल

बस्ती: गोरखपुर की तरफ से आ रही पिकअप मंगलवार की सुबह 7.30 बजे हाईवे पर अनियंत्रित होकर कप्तानगंज क्षेत्र के गड़हा गौतम गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में पिकअप चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में पिकअप क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फंस गई, जिससे घायल 20 मिनट तक उसी में फंसे रहे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। वहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान गोंडा जिले के नवाबगंज थाना के कोल्हमपुर निवासी चालक मनोज यादव, जगजीवन वर्मा, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चंदाबेलापुर निवासी विपिन सिंह तथा नवाबगंज क्षेत्र के विशुनदासपुर निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई। मनोज यादव ने बताया कि वह तीन अन्य लोगों के साथ सोमवार को पिकअप में नवाबगंज से भैंस लाद कर गोरखपुर जिले के पशु बाजार छपिया गया था। वहां से भैंस बेचने के बाद मंगलवार की सुबह नवाबगंज लौट रहा था। जैसे ही गड़हा गौतम गांव के पास पहुंचा, हादसा हो गया। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। उसका चालक फरार है। घायलों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। समूह की महिलाओं ने लगाया मनमानी का आरोप

बस्ती: मंगलवार को ब्लाक पर पहुंची स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने भाजपा नेता व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि दुष्यंत विक्रम सिंह से ग्राम प्रधानों व सचिवों पर मनमानी कार्य करने का आरोप लगाते हुए समस्या के निस्तारण की मांग की। इस मौके पर समूह की महिलाओं ने समस्याओं से संबंधित मांग पत्र भी सौंपा।

उन्होंने कहा कि सामुदायिक शौचालय की देखरेख, मनरेगा में मेट, समूह सखी, कृषि मित्र, पुष्टाहार आदि योजनाओं में सरकार ने समूह की महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है, लेकिन ग्राम प्रधान और सचिव बिना किसी सूचना के नाम जोड़ते व निकालते हैं। पीएनबी सल्टौआ व भिरिया में विगत छह महीने से समूह का खाता नहीं खोला जा रहा है। प्रमुख प्रतिनिधि दुष्यंत सिंह ने जल्द ही समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। एडीओ आइएसबी जगनारायण चौधरी, आशा, शालिनी, बबिता, कुशलावती, महबूबा, रेखा, मुरलीमनोहर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी