गोरखपुर में असलहे के साथ फिर युवक की फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुबह महेंद्र यादव की इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद खोराबार थाना पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने उसके गांव सहित कई स्थानों पर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:57 PM (IST)
गोरखपुर में असलहे के साथ फिर युवक की फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इंटरनेट मीडिया पर असलहे के साथ वायरल महेंद्र यादव की तस्वीर।

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार थाना क्षेत्र में भी सुबह इंटरनेट मीडिया पर असलहे के साथ एक युवक की फोटो वायरल हुई है। युवक का नाम महेंद्र यादव है। वह थाना क्षेत्र के ग्राम ढोलबजवा का निवासी है। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुबह महेंद्र यादव की इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद खोराबार थाना पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने उसके गांव सहित कई स्थानों पर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी कैंट सुमित शुक्ला का कहना है कि आरोपित महेंद्र यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

तीसरे दिन भी आरोपितों की तलाश में जुटी रही पुलिस

जंगल कौडिय़ा-कालेसर हाईवे पर असलहे के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने वाले युवकों की तलाश में चिलुआताल पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है। लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बतादें चार दिन पूर्व इंटरनेट मीडिया पर जंगल कौडिय़ा-कालेसर हाईवे पर सफारी की बोनट पर चार पिस्टल रखकर कुछ युवकों ने फोटो वायरल की थी। इसे गंभीरता से लेते हुए चिलुआताल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है। इधर चिलुआताल के बलुआ निवासी तेज मणि त्रिपाठी, उनके भाई पंकज मणि त्रिपाठी, सुधीर सिंह और अमित सिंह ने न्यायालय में आत्मसमर्पण के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। हालांकि गुरुवार को किसी युवक का आत्मसमर्पण नहीं हो सका है। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी का कहना है कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

हत्यारोपी को आजीवन कारावास

हत्या का आरोप में अपर सत्र न्यायाधीश सत्यानंद उपाध्याय ने गोला थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर निवासी अभियुक्त विशाल उर्फ दीपक को आजीवन कारावास व 15 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। अर्थदंड न देने पर अभियुक्त को नौ माह का कारावास अलग से भुगतना होगा। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मनीष मिश्रा ने अभियोजन का पक्ष रखते हुए कहा कि वादी रामदेव शर्मा गोला थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर के निवासी हैं। उनके पुत्र रवि शर्मा को एक मई 2016 की सुबह करीब दस बजे गांव के ही विशाल उर्फ दीपक और रितिक घर से बुलाकर ले गए। बाद में उसकी हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी