थाने में घंटों चली पंचायत, प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही नवविवाहिता

प्रेमी के साथ नवविवाहिता फरार हो गई। संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता व उसके प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुर कारखाना थाने लेकर चली गई। थाने में घंटों पंचायत चली लेकिन नवविवाहिता प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:30 PM (IST)
थाने में घंटों चली पंचायत, प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही नवविवाहिता
प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी विवाहिता। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : प्रेमी के साथ नवविवाहिता फरार हो गई। संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता व उसके प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुर कारखाना थाने लेकर चली गई। थाने में घंटों पंचायत चली, लेकिन नवविवाहिता प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है।

मोबाइल पर प्रेमी से करती रही बातचीत

देवरिया के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती की 30 मई को रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी हुई। अगले दिन ही वह अपने ससुराल के लिए विदा हो गई, लेकिन उसका प्रेमी से लगाव नहीं टूटा और प्रेमी से मोबाइल पर बातचीत करती रही। 10 जून की रात शौच करने के बहाने नवविवाहिता घर से निकली और फरार हो गई। इसकी शिकायत जब कोतवाली पुलिस से नवविवाहिता के पिता ने की तो पुलिस सक्रिय हुई और रामपुऱ कारखाना पुलिस ने प्रेमी के घर से नवविवाहिता को संदिग्ध हाल में बरामद कर लिया।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

सदर कोतवाली के पोखरभिंडा के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सदर कोतवाली के ग्राम परसिया मल्ल के रहने वाले वरिष्ठ यादव भोपाल में किसी निजी कंपनी में काम करते थे। कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों अपने गांव पर थे। वह बाइक से बाजार करने के लिए पांडेयचक चौराहे पर गए थे। लौटते समय पोखरभिंडा के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। रास्ते में ही वरिष्ठ यादव की मौत हो गई।

15 हजार रुपये के इनामिया को किया गिरफ्तार

खुखुंदू पुलिस ने सोनूघाट चौराहे के समीप से 15 हजार रुपये के इनामिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित को जेल भेज दिया गया। पशु तस्करी में शामिल सदर कोतवाली के चकियवा ढाला के रहने वाले करन पासवान पर लार पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। इसकी विवेचना खुखुंदू पुलिस द्वारा की जा रही थी। खुखुंदू थानाध्यक्ष अनिल यादव ने सोनूघाट चौराहे के समीप से करन को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी