संदिग्ध परिस्थिति में पेंटर की मौत, रेलवे लाइन के पास मिला शव Gorakhpur News

दोपहर में रेलवे लाइन के किनारे उगे झाडिय़ों को काटने गये लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे शव देखकर दंग रह गए। बाद में मृतक की शिनाख्त ब्रह्मदेव मिश्र के रूप में हुई। उसकी पत्नी रजनी के अनुसार मंगलवार दोपहर बारह बजे घर से निकले थे।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:06 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में पेंटर की मौत, रेलवे लाइन के पास मिला शव Gorakhpur News
शव मिलने से संबंधित अपराध का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। चिलुआताल थाना क्षेत्र के सिक्टौर निवासी 35 वर्षीय ब्रह्मदेव मिश्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बुधवार दोपहर महेसरा स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे देखा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंगलवार से ही घर से निकले थे ब्रह्मदेव

दोपहर में रेलवे लाइन के किनारे उगे झाडिय़ों को काटने गये लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे शव देखकर दंग रह गए। बाद में मृतक की शिनाख्त ब्रह्मदेव मिश्र के रूप में हुई। उसकी पत्नी रजनी के अनुसार मंगलवार दोपहर बारह बजे ब्रह्मदेव घर से यह कह कर निकले थे कि वह अभी थोड़ी देर में वापस आ जाएंगे। पूरी रात तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार सुबह चिलुआताल थाने पर जाकर उन्होंने पति के घर न पहुंचने की सूचना दी थी।

शव से दो सौ मीटर की दूरी पर मिली बाइक

रजनी के अनुसार मंगलवार से ही उनके पति का मोबाइल स्वीच आफ बता रहा था। मृतक की बाइक शव से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित बामंत स्थान से मिली है। उसकी चाभी ब्रह्मदेव के पैंट की पिछली जेब से बरामद हुई है। मृतक दो भाईयों में बड़ा था। छोटा भाई महादेव चेन्नई में रह कर पेंट पलिस का कार्य करता है। ब्रह्मदेव भी कभी-कभी पेंट-पालिश का कार्य करता था, लेकिन इस समय खाली बैठा था। मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में पत्नी के अलावा मां, आठ वर्षीया बेटी मुस्कान, पांच वर्षीय बेटा सक्षम हैं। प्रभारी निरीक्षक नीरज राय का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

गड्ढे में मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

गोरखनाथ थाने के पुराना गोरखनाथ मोहल्ले में घर गायब 38 वर्षीय जितेंद्र कुमार का शव घर से कुछ दूरी पर दलदलानुमा गड्ढे में मिला है। शव मुंह के बल गड्ढे में था। लोग हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जितेंद्र पिछले चार दिनों से घर से लापता था। परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस को भी दी थी। हालांकि पुलिस के अनुसार उसे गुमशुदगी की कोई तहरीर नहीं मिली थी। मंगलवार दोपहर जितेंद्र का शव घर से कुछ दूरी पर गड्ढे में देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद उसे दलदल में उसे धसाया गया है। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। प्रभारी निरीक्षक रामआज्ञा सिंह का कहना है कि थाने में गुमशुदगी की कोई तहरीर नहीं मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी