सीएम की सुरक्षा में तैनात जवान की मार्ग दुर्घटना में मौत Gorakhpur News

रविवार की रात में वह लखनऊ से अपनी बाइक से घर के लिए निकले। उक्त स्थान पर पहुचते ही सड़क पर बने गड्ढो को बचाने के चलते गिर पड़े बगल से गुजर रहा वाहन सिर को रौंदता चला गया जिससे मौके पर मृत्यु हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:13 PM (IST)
सीएम की सुरक्षा में तैनात जवान की मार्ग दुर्घटना में मौत Gorakhpur News
पीएसी जवान दिनेश कुमार सिंह की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जनपद के हर्रैया थाना क्षेत्र के खेसुआ चौराहा के पास फोरलेन पर 40 वर्षीय बाइक सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। रविवार की रात रुधौली थाना क्षेत्र के टिकरी गाव निवासी 40 वर्षीय दिनेश कुमार सिंह 2004 बैच के पीएसी में पुलिस के पद पर भर्ती हुए थे। 2013 से वह मुख्यमंत्री सुरक्षा में थे । बीते 9 सितंबर को कोरोना संक्रमित होने के कारण सरकारी आवास मे ही लखनऊ में क्वारंटाईन थे।

लखनऊ से चले थे घर के लिए

स्‍वजनों से उन्‍होंने 25 सितंबर को अकेले रहने में असमर्थता जतायी तो पत्नी ने इन्हें घर आ जाने को कहां। 26 को पुनः जांच कराई तो रिपोर्ट आ गई। रविवार की रात में वह लखनऊ से अपनी बाइक से घर के लिए निकले। उक्त स्थान पर पहुचते ही सड़क पर बने गड्ढो को बचाने के चलते गिर पड़े बगल से गुजर रहा  वाहन सिर को रौंदता चला गया जिससे  मौके पर मृत्यु हो गई।  सूचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है । मृतक के बड़े भाई अवधेश सिंह चिनहट में आरक्षी के पद पर तैनात है ।

ननिहाल आए मासूम की तालाब में डूबने से मौत

सोनहा थाना क्षेत्र के सेहमों गांव निवासी राम औतार कन्नौजिया के चार वर्षीय नाती की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मीना देवी पत्नी रमेश कुमार निवासी जीवां थाना कोतवाली बाँसी जनपद सिद्धार्थनगर अपने चार वर्षीय बेटे विवेक के साथ एक सप्ताह पूर्व सेहमों स्थित अपने मायके आई थी। रविवार की शाम को वह अपनी नानी के साथ बाग में जा रहा था। अचानक पैर फिसलने से वह पोखरे के पानी में जा गिरा। काफी मशक्कत के बाद उसे पोखरे से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दिए बिना परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी