पुलिस इंस्पेक्टर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित, जानें-क्‍यों हुुुुआ है फरार Gorakhpur News

देवरिया के पुलिस अधीक्षक डाक्टर श्रीपति मिश्र ने इंस्पेक्टर को पकड़ने पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 05:44 PM (IST)
पुलिस इंस्पेक्टर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित, जानें-क्‍यों हुुुुआ है फरार Gorakhpur News
पुलिस इंस्पेक्टर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित, जानें-क्‍यों हुुुुआ है फरार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के भटनी थाने के निलंबित इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव को गिरफ्तार कराने में मदद करने वालों को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ अश्लील हरकत के मामले में मुकदमा दर्ज है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही इंस्पेक्टर फरार हो गया है। पुलिस अधीक्षक  डाक्टर श्रीपति मिश्र ने इंस्पेक्टर को पकड़ने पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इनाम की राशि घोषित होने के बाद से ही सलेमपुर कोतवाली पुलिस के साथ ही एसओजी ने भी कमर कस ली है। मंगलवार की रात से ही कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। गौरतलब है कि इस मामले को शासन ने गंभीरता से लिया। उसके बाद इनाम घोषित करने की कार्रवाई की गई।

यह है मामला

मंगलवार की सुबह से वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि भटनी थाने में इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठा है। फरियाद लेकर थाने में पहुंची महिलाओं के सामने ही इंस्‍पेक्‍टर आपत्तिजनक स्थिति में आ जाता है। इससे महिलाओं को बहुत बुरा लगता है। बावजूद इसके महिलाएं अपनी बातों को उसके सामने रख रही है। इस दौरान इंस्‍पेक्‍टर की इस हरकत को एक महिला अपने मोबाइल में कैद रही थी।

इंस्पेक्टर उनकी बातों को सुनने के साथ ही वीडियो बना रही महिला को इशारा कर बुलाता है। लेकिन महिला जाने की बजाय उसका वीडियो बनाती रहती है। ढाई मिनट के वीडियो में इंस्पेक्टर महिलाओं को न्याय दिलाने का आश्वासन देता रहता है।

एटा जनपद का निवासी है निलंबित इंस्पेक्टर

भटनी थाने पर तैनाती के बाद इस इंस्पेक्टर का 21 जून की रात को सेलमपुर कोतवाली का अपराध इंस्पेक्टर बनाया गया। हालांकि भटनी के एक अन्य मामले में इंस्पेक्टर को पिछले शनिवार को निलंबित कर दिया गया। निलंबित इंस्पेक्टर एटा जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र का निवासी है। पुलिस और एसओजी टीम उसकी गिरफ्तारी में पूरी तरह से लगी हुईं हैं। हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। 

chat bot
आपका साथी