सडक हादसों में एक युवक की मौत, पांच घायल, हालात नाजुक

चिलुआताल इलाके में जंगल कौड़िया- जगत बेला मार्ग पर अहिरौली गांव के पास दो बाइक सवारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई गंभीर रुप से घायल हुए पांच युवकों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 02:50 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 02:50 PM (IST)
सडक हादसों में एक युवक की मौत, पांच घायल, हालात नाजुक
सडक हादसों में एक युवक की मौत, पांच घायल, हालात नाजुक। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चिलुआताल इलाके में जंगल कौड़िया- जगत बेला मार्ग पर अहिरौली गांव के पास दो बाइक सवारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, गंभीर रुप से घायल हुए पांच युवकों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

काफी तेज थी बाइक की रफ्तार

आमने-सामने से आ रही दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। अहिरौली गांव के के पास हुई टक्कर में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार एक बाइक पर फुलवरिया निवासी मोनू शर्मा, बागड कन्नौजिया, विनोद चौरसिया सवार थे। जिसमे मोनू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर राजाबारी गांव निवासी रुदल, रामऔतार और सुधीर शर्मा बैठे थे। पुलिस की माने तो माेनू ने हेलमेट नहीं पहना था। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हुई।अगर उसने हेलमेट पहन रखा होता तो शायद उसकी जान बच गयी होती। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि घायलों को चिलुआताल पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। दोनों बाइक को कब्जे में ले लिया है।

सवा किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

पुलिस ने भीटी रावत चौराहा से सवा किलो गांजा के साथ भरपुरवा निवासी पिंटू पुत्र रामधनी को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक सहजनवां प्रदीप शर्मा ने बताया कि सात नवंबर की शाम तलाशी के दौरान पिंटू के पास से सवा किलो गांजा बरामद हुआ है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

मनबढ़ पर धमकाने व तोड़फोड़ का आरोप

हरपुर बुदहट के भलुई निवासी गिरिजा शंकर यादव ने गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि वह कुछ लोगों के साथ मवेशियों की घारी में घुस गया। वहां मवेशियों की नांद तोड़ दी। छत तोड़ने की कोशिश की और उसे मारने-पीटने के लिए दौड़ाया। प्रभारी निरीक्षक हरपुर बुदहट उदय शंकर कुशवाहा ने बताया कि भलुई में मारपीट या मारने पीटने के लिए दौड़ाने जैसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है। गिरिजा शंकर ने एक व्यक्ति पर साथियों के साथ नांद तोड़ने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों को सोमवार को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

चिलुआताल के महेसरा में पुल पार करते समय एक बजे ग्रामवासी 60 वर्षीय सिद्धू पासवान ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। सिद्धू दोपहर में रेलवे पुल पार कर रहे थे। उसी समय नौतनवा-दुर्ग ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी