फेसबुक पर एक दूसरे को देख लेने की दे रहे थे धमकी, सामने आए तो निकले असलहे Gorakhpur News

गंगोत्री देवी गांव से प्रधान निर्वाचित हुई हैं। हार-जीत को लेकर गांव के एक अन्‍य प्रत्‍याशी के स्‍वजन जो बैंकाक में हैं और गंगोत्री देवी के स्‍वजन फेसबुक पर एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे रहे थे।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:51 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:51 PM (IST)
फेसबुक पर एक दूसरे को देख लेने की दे रहे थे धमकी, सामने आए तो निकले असलहे Gorakhpur News
चुनावी रंजिश से संबंधित अपराध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के कोरड़ नीलकंठ गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। दोनों पक्षों से असलहे भी लहराए गए हैं। मारपीट के दौरान एक पक्ष से फायरिंग भी हुई है। इसमें एक युवक घायल हो गया। मारपीट में दूसरे पक्ष से भी एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को घायलों को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

चुनावी विवाद में मारपीट, युवक को लगी गोली

गंगोत्री देवी गांव से प्रधान निर्वाचित हुई हैं। हार-जीत को लेकर गांव के एक अन्‍य प्रत्‍याशी के स्‍वजन जो बैंकाक में हैं और गंगोत्री देवी के स्‍वजन फेसबुक पर एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे रहे थे। रविवार को प्रत्‍याशी के स्‍वजन जो गांव में हैं और प्रधान के स्‍वजन आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। बाद में दूसरे पक्ष से फायरिंग होने पर प्रधान प्रतिनिधि भगवती यादव का 21 वर्षीय भतीजा राहुल घायल हो गया। उसके दाहिने हाथ में गोली लगी है। मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष से सूरज निषाद भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। राहुल व सूरज को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना को लेकर कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को चोटे आई हैं। सूरज व राहुल को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल भेजा गया है। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। दोनों पक्ष के करीब दर्जनभर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक पक्ष ने गोली लगने का आरोप लगाया है, लेकिन अभी तहरीर किसी ने नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

लाइसेंसी असलहे लहराए जाने की चर्चा

गांव में मारपीट के दौरान लाइसेंसी असलहे लहराए जाने की चर्चा है। गांव के लोग यह भी कह रहे हैं कि लाइसेंसी असलहे जब पुलिस ने जमा करा लिए हैं तो गांव में लाइसेंसी असलहे कहां से आए। एसपी साउथ एके सिंह का कहना है कि असलहे सभी के नहीं जमा कराये गए हैं। करीब 65 फीसदी असलहे जमा हुए हैं। कुछ लोगों के असलहे उनके पास ही रह गए हैं। घटन को लेकर अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी