आखिरी बार गांव की रहने वाली युवती से हुई थी बात, एक गिरफ्तार Gorakhpur News

काल डिटेल की पड़ताल करने पर पता चला कि 19 अप्रैल की रात में 11 बजे बलराम के पास गांव की रहने वाली एक युवती का फोन आया था। पुलिस ने युवती व उसके घरवालों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 04:30 PM (IST)
आखिरी बार गांव की रहने वाली युवती से हुई थी बात, एक गिरफ्तार  Gorakhpur News
गिरफ्तारी के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। चिलुआताल के शेखपुरवा जंगल बहादुर अली गांव में सोमवार की दोपहर एक सप्ताह से लापता युवक की लाश पोखरे से बरामद हुई।गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।स्वजन ने प्रेम-प्रसंग में हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

शेखपुरवा निवासी 21 वर्षीय बलिराम चौरसिया 19 अप्रैल से लापता था। खोजबीन करने के बाद पता न चलने पर बलिराम के पिता जयशंकर चौरसिया गुमशुदगी दर्ज कराई थी। चिलुआताल थानेदार को उन्होंने बताया था कि उनका बेटा लापता हेे गया है। काल डिटेल की पड़ताल करने पर पता चला कि 19 अप्रैल की रात में 11 बजे बलराम के पास गांव की रहने वाली एक युवती का फोन आया था। पुलिस ने युवती व उसके घरवालों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

प्रेम संबंध के कारण हुई हत्‍या

बताया जा रहा है कि युवक का एक युवती से प्रेम संबंध था। करीब एक साल पहले युवती के घरवालों ने युवक के घरवालों से शादी के लिए संपर्क किया था लेकिन युवक के घरवाले रिश्ते को तैयार नहीं हुए थे। इसके बाद युवती की शादी हो गई और बलिराम का प्रेम संबंध छोटी बहन से हो गया था। छोटी बहन से भी घरवाले शादी को तैयार नहीं हुए थे और उसने सूरत में जाकर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद लौटी बड़ी बहन ने फोन कर बलिराम को बुलाया था जिसके बाद शव बरामद हुआ है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आई है।युवक के स्वजन ने गांव के ही एक परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है।एक आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

भूसा में शव छिपाने की थी चर्चा

काल डिटेल की पड़ताल में आखिरी बार गांव की रहने वाली युवती से बात करने की जानकारी होने पर स्वजन ने खोजबीन तेज कर दी। गांव के कुछ लोगों ने बताया कि युवती के घरवालों ने हत्या कर शव को भूसा में छिपा दिया है। जानकारी होने पर पुलिस अभी जांच आगे बढ़ाती इसके पहले ही पोखरे में लाश मिल गई।

chat bot
आपका साथी