सन्‍नी व युवराज को पकड़ने पर मिलेगा एक लाख का इनाम, जानिए क्‍या कहा एडीजी ने Gorakhpur News

गगहा के हटवा निवासी रितेश मौर्या कोठा निवासी व इलेक्ट्रानिक दुकानदार शंभू मौर्या तथा उनके कर्मचारी संजय पांडेय की हत्या के आरोप में फरार चल रहे सन्नी सिंह व युवराज सिंह पर एडीजी अखिल कुमार ने एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 09:10 AM (IST)
सन्‍नी व युवराज को पकड़ने पर मिलेगा एक लाख का इनाम, जानिए क्‍या कहा एडीजी ने Gorakhpur News
अपर पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : गगहा के हटवा निवासी रितेश मौर्या, कोठा निवासी व इलेक्ट्रानिक दुकानदार शंभू मौर्या तथा उनके कर्मचारी संजय पांडेय की हत्या के आरोप में फरार चल रहे सन्नी सिंह व युवराज सिंह पर एडीजी अखिल कुमार ने एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा है। एडीजी ने कहा है कि इनके विषय में सूचना देने वाले अथवा गिरफ्तार करने वाले को एक-एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। पुलिस सूचना देने वाले का नाम नाम पता गोपनीय रखेगी।

सीयूजी नंबर पर दे सकते हैं जानकारी

एडीजी अखिल कुमार ने कहा है कि इन दोनों के विषय में कोई आवश्यक सूचना मिलती है तो लोग एसएसपी, एसपी साउथ, सीओ बांसगांव व थानाध्यक्ष गगहा के सीयूजी नंबर पर दे सकते हैं। बता दें कि बीते 10 मार्च को गगहा के हटवा निवासी रितेश मौर्य की गोली मारकर हत्या हो गई थी। 31 मार्च को शंभू मौर्य तथा उनके कर्मचारी संजय पांडेय की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एसएसपी ने तीन अप्रैल को घटना का किया था पर्दाफाश

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बीते 3 अप्रैल को घटना का पर्दाफाश करते हुए प्रिंस चंद, वेदप्रकाश, अमित सिंह, अभिषेक सिंह उर्फ हैप्पी, राजू चौधरी, विशाल सिंह उर्फ कल्लू और आकाश यादव को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। पुलिस का कहना है कि तीनों हत्याएं एक दूसरे से जुड़ी हैं। पांच लाख की रंगदारी न देने पर शंभू तथा 2013 में हुए तिहरे हत्याकांड के मुकदमें में वादी की तरफ से पैरवी करने पर रितेश डुमरी निवासी सन्नी व हटवा निवासी युवराज ने की है। दोनों फरार चल रहे हैं।

एसएसपी ने दोनों आरोपितों पर रखा था 25-25 हजार का इनाम

एसएसपी ने दोनों आरोपितों पर 25-25 हजार का इनाम रखा था, जिसे डीआइजी डा. प्रीतिंदर सिंह ने 50-50 हजार रुपये कर दिया। एडीजी ने अब इनाम को एक-एक लाख रुपये कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी