ईंट भट्ठे के पास सड़क हादसे में एक की गई जान Gorakhpur News

सड़क हादसों में एक कोटैदार की गई जान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शहर में अलग-अलग हादसों में ट्रैक्टर से कुचल जाने के कारण एक कोटेदार की मौत हो गई। उसे एक नाबालिग चला रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेने के साथ ही उसे चला रहे किशोर को हिरासत में ले लिया है।

Publish Date:Wed, 25 Nov 2020 07:05 AM (IST) Author: Rahul Srivastava

गोरखपुर, जेएनएन। क्षेत्र में सुगौना ईंट भट्ठे के पास मंगलवार को ट्रैक्टर चला रहे किशोर ने राजेंद्र सिंह (70) को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेने के साथ ही उसे चला रहे किशोर को हिरासत में ले लिया है। हादसे का शिकार हुए राजेंद्र सिंह, गांव के कोटेदार थे। कोटे की ई-पाश मशीन खराब हो गई थी। मंगलवार को सुबह वह मशीन की मरम्मत कराने जा रहे थे। सुगौना ईंट भट्ठे के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया। हरपुर थानेदार सुरेश चंद राव ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सड़क हादसे में भाई-बहन घायल

गोरखपुर-सानौली मार्ग पर पीपीगंज के पास स्थित टोल प्लाजा पर दो बाइक की टक्कर में भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके पिता ने इस संबंध में तहरीर दी है। नौतनवां, महराजगंज निवासी ओम प्रकाश सिंह के पुत्र विष्णु प्रताप सिंह (28), अपनी बहन कामिनी सिंह (26) के साथ बाइक से गोरखपुर जा रहे थे। पीपीगंज टोल प्लाजा के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे भाई-बहन घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा

उरुवा इलाके में दशवतपुर पुल के पास ट्रैक्टर की टक्कर से जीप चालक धीरज घायल हो गए थे। धीरज की मां की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिगिनी बुजुर्ग निवासी फूला देवी के पुत्र धीरज, सवारी जीप चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। 23 नवंबर को वह गोरखपुर से सवारी लेकर उरुवा जा रहे थे। दशवतपुर पुल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने जीप में टक्कर मार दी। जिससे धीरज गंभीर रूप से घायल हो गए। लखनऊ के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.