गोरखपुर में 45 लाख की लूट, लुटेरों ने अमृतसर के सराफा कारोबारी को बनाया निशाना- सीसी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

सीसी टीवी में कैद हुई लूट की घटना। - गोरखपुर पुलिस प्रशासन द्वारा उपलब्‍ध कराई गई तस्‍वीर

गोरखपुर मंगलवार की रात स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अमृतसर के सराफा कारोबारी को पिस्टल सटा 1.4 किलो सोने के गहनों से भरा बैग लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। लूटे गए गहनाें की कीमत 45 लाख रुपये बताई जा रही है।

Pradeep SrivastavaWed, 03 Mar 2021 12:29 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। राजघाट के पांडेयहाता में मंगलवार की रात स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अमृतसर के सराफा कारोबारी को पिस्टल सटा 1.4 किलो सोने के गहनों से भरा बैग लूट लिया।वारदात के बाद बदमाश तुर्कमानपुर की तरफ फरार हो गए। लूटे गए गहनाें की कीमत 45 लाख रुपये बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद एडीजी अखिल कुमार, आइजी राजेश मोदक और डीआइजी/एसएसपी जोगेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच गए।घटनास्थल के पास दुकान में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है।

बैग में थे 45 लाख रुपये के गहने, सीसी कैमरे में कैद हुई घटना 

अमृतसर (पंजाब) के रहने वाले सराफा कारोबारी सुरेन्द्र सिंह गोरखपुर और आसपास के जिलों में सोने के गहने बेचते हैं।शनिवार की रात में वह अमृतसर से गोरखपुर पहुंचे थे।सोमवार को उन्होंने गोरखपुर के सर्राफा बाजार में गहने बेचे थे।मंगलवार को घंटाघर व अलीनगर में साप्ताहिक बंदी होने की वजह से संतकबीर नगर में गहने बेचने गए थे।वहां से बस पकड़कर रात आठ बजे ट्रांसपोर्टनगर पहुंचे।पुलिस चौकी के पास आटो पकड़कर पांडेयहाता पुलिस चौकी के पास उतर गए। गहनों से भरा बैग लेकर पांडेयहाता से पैदल ही हालसीगंज स्थित राधेश्याम धर्मशाला जा रहे थे। सुरेन्द्र यहीं पर रुके हुए थे।

स्कूटी सवार दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पांडेयहाता में युनाइटेड ट्रेडिंग कंपनी के सामने स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर कमर में पिस्टल सटा दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए बैग छीनकर बगल की गली से तुर्कमानपुर की तरफ फरार हो गए। सुरेंद्र का आरोप है कि उन्होंने घटना की सूचना चौकी पर पहुंच कर दी लेकिन पुलिसवालों ने उनकी बात अनसुनी कर दी। उसके बाद वह धर्मशाला पहुंच गए।इस बीच राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। अधिकारियों को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच गए।सीसी कैमरे का फुटेज देखने घटना की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.