एक प्रेमिका दो प्रेमी, सरेबाजार घंटों हुई जूतमपैजार- पूरा मामला सामने आने पर पुल‍िस भी रह गई दंग

गोरखपुर के ग्रामीण क्षेत्र में एक युवती से प्रेम करने वाले दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। घायल युवक ने डायल 112 पर फोन करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को ट्वीट करके 1.15 लाख रुपये लैपटाप लूटे जाने की सूचना दे दी। जिसके बाद हंड़कंप मच गया।

Pradeep SrivastavaMon, 20 Sep 2021 08:45 AM (IST)
गोरखपुर में एक प्रेम‍िका को लेकर दो प्रेम‍ियों में जमकर मारपीट हुई। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। एक युवती से प्रेम करने वाले दो युवकों के बीच रविवार की रात में तरकुलहा गांव के पास मारपीट हो गई। घायल युवक ने डायल 112 पर फोन करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को ट्वीट करके 1.15 लाख रुपये, लैपटाप लूटे जाने की सूचना दे दी। जिसके बाद हंड़कंप मच गया। जांच में सच्चाई मालूम होने पर गुलरिहा पुलिस ने राहत की सांस ली।

एक ही युवती से दोनों फोन पर करते हैं बात

क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक सहज जन सेवा केंद्र चलता है। रविवार की रात में 8:30 बजे युवक ने पुलिस को सूचना दी कि दुकान से लौटते समय तरकुलहा गांव के पास बदमाशों ने पिटाई कर रुपये व लैपटाप लूट लिया। सूचना मिलते ही भटहट चौकी प्रभारी शैलेंद्र मिश्र मौके पर पहुंच गए। पूछताछ करने पर युवक ने पहले 44 हजार रुपये और फिर 95 हजार रुपये लूटे जाने की सूचना दी। संदेह होने पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि घायल युवक और आरोपित एक ही युवती से फोन पर बातचीत करते हैं। जिसको लेकर रविवार की रात में मारपीट हाे गई। रविवार की रात में कहासुनी होने पर मारपीट हाे गई। भटहट चौकी प्रभारी शैलेंद्र मिश्र ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है।

प्रेमी सहित आठ पर जालसाजी व दुष्कर्म का मुकदमा

उधर, चौरीचौरा की एक महिला की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्रेमी समेत आठ व्यक्तियों के विरुद्ध जालसाजी व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि बीते 13 मई को महराजगंज के श्यामदेवउरवा के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी। महिला का कहना है कि शादी से पूर्व वह गांव के ही एक व्यक्ति से प्रेम करती थी। वह उसके ससुराल पहुंच गया और उसकी शादी तुड़वा दी। महिला ने आरोप लगाया कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर उसके प्रेमी ने उससे फर्जी शादी कर ली। बाद में पता चला कि वह पहले से शादी शुदा है।

काजल हत्याकांड का एक और आरोपित गिरफ्तार

गगहा के जगदीशपुर भलुआन निवासी राजीव नयन सिंह की पुत्री काजल की हत्या में वांछित चल रहे आरोपित सुभाष प्रजापति को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। घटना के मुख्य आरोपित व सुभाष के पुत्र विजय पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है। पुलिस दो आरोपितों को जेल भेज चुकी है।

गैंगस्टर आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

गीडा पुलिस ने हत्या के प्रयास व गैंगस्टर के आरोप में फरार चल रहे देईपार निवासी महादेव उर्फ मालवेंद्र पाण्डेय को बोकटा से गिरफ्तार करके जेल भेजा है। पुलिस के मुताबिक आरोपित लंबे समय से फरार चल रहा था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.