एडीजी के आदेश पर एसएसपी ने शुरू किया आपरेशन हंट, चुनाव से पहले जिला बदर होंगे 150 बदमाश

प्रशासनिक अमले ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। एडीजी अखिल कुमार ने जोन के सभी जिलों से शातिर बदमाशों को चिह्नित कर जिला बदर की कार्रवाई करने का निदे्रश दिया है। गोरखपुर से 150 बदमाश जिला बदर होंगे।

Navneet Prakash TripathiWed, 22 Sep 2021 02:05 PM (IST)
चुनाव से पहले ि‍जिला बदर किए जाएंगे 150 बदमाश। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 150 बदमाशों को जनपद पुलिस जिला बदर कराएगी। जिले के उत्तरी, दक्षिणी और शहर क्षेत्र में रहने वाले इन बदमाशों की एसएसपी ने सूची तैयार कराई है। इनके खिलाफ गुंडा व गैंगस्टर की कार्रवाई करने के निर्देश थानेदारों को दिए गए हैं।

चिह्नित किए जाएंगे हत्‍या, लूट, चोरी करने वाले बदमाश

एडीजी जोन अखिल कुमार के आदेश पर गोरखपुर पुलिस ने आपरेशन हंट शुरू किया है। हत्या, लूट, चोरी करने वाले बदमाशों को चिह्नित कर सत्यापन किया जा रहा है कि वह जेल में है या जमानत पर। जमानत पर हैं तो उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करने के साथ ही हिस्ट्रीशीट खोजी जाएगी। थानेदारों को निर्देश दिए गए हैं कि चिह्नित बदमाशों पर गैंगस्टर व गुंडा एक्ट की कार्रवाई कर जिला बदर करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजें।

एसपी सिटी, एसपी नाथ व साउथ तैयार कराएंगे 50-50 बदमाशों की सूची

एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि एसपी सिटी, एसपी नार्थ व साउथ अपने-अपने थाना क्षेत्र में रहने वाले टाप 50-50 बदमाशों की सूची तैयार कराएंगे। चुनाव में यह कोई गड़बड़ी न करें, इसलिए जिला बदर कराया जाएगा।

नशीले पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार

करीमनगर तिराहा के पास मंगलवार की दोपहर पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से 57 ग्राम नशीला पाउडर और नशे की 60 गोलियां बरामद हुई।पूछताछ में उसकी पहचान गोपालगंज उर्फ हरनामपुर गांव के महुअईया टोला निवासी श्याम मोहन के रुप में हुई।सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

विक्षिप्त युवती को परिजनों से मिलवाया

नीबी दुबे गांव में स्थित सरकारी ट्यूूूबवेेेल पर सोमवार की देर रात एक विक्षिप्त युवती घुमती दिखाई दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी। पीआरवी मौके पर पहुंची।युवती द्वारा बताए मोबाइल नंबर पर फोन करने पर पता चला कि वह सिकरीगंज के बभनपुरा गांव की रहने वाली है।युवती ने बताया कि ट्रक चालक उसे यहां छोड़कर चला गया था। जानकारी मिलने पर पहुंचे स्वजन उसे साथ ले गए।पुलिस को उन्होंने बताया कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

दो लड़कियों का अपहरण, आरोपितों पर केस

पीपीगंज नगर पंचायत क्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिग लड़कियां गायब हैं। खोजबीन के बाद स्वजन ने कस्बे के रहने वाले दो युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है।

एक वार्ड की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी दो दिन से गायब है। किशोरी की मां ने थानाध्यक्ष को बताया कि वार्ड में रहने वाला युवक बेटी को परेशान करता था। उसी ने अपहरण किया है।कस्बे की रहने वाली दूसरी किशोरी 17 सितंबर से गायब है।थानाध्यक्ष शंभूनाथ ङ्क्षसह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.