कोहिमा में मिल सकता है तेल चोरी का राज, गोरखपुर पुलिस भेजेगी चिट्ठी

बीते 6 जनवरी को चिलुआताल थाना क्षेत्र के नकहा रेलवे स्टेशन के पास स्थित फैक्ट्री से 229 क्विंटल सरसो का तेल लेकर टैंकर बरेली के लिए रवाना हुआ था। लेकिन वह रास्ते से ही गायब हो गया था।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:11 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:40 PM (IST)
कोहिमा में मिल सकता है तेल चोरी का राज, गोरखपुर पुलिस भेजेगी चिट्ठी
तेल चेारी के अपराध से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। 229 क्विंटल सरसो के तेल चोरी के मामले में पुलिस टैंकर मालिक मुकेश रे निवासी कोहिमा(नागालैंड) के पास नोटिस भेजेगी। पुलिस का मानना है कि नोटिस के जरिये टैंकर मालिक को पूछताछ के लिए गोरखपुर बुलाया जाएगा। आरोपित से पूछताछ के बाद ही घटना खुलासा हो सकता है।

दर्ज है जालसाजी का मुकदमा

बीते 6 जनवरी को चिलुआताल थाना क्षेत्र के नकहा रेलवे स्टेशन के पास स्थित फैक्ट्री से 229 क्विंटल सरसो का तेल लेकर टैंकर बरेली के लिए रवाना हुआ था। लेकिन वह रास्ते से ही गायब हो गया था। आठ जनवरी को फैक्ट्री मालिक शशांक अग्रवाल के पूछने पर चालक इकबाल ने बताया था कि वह शाहजहांपुर में हैं। टायर फटने के कारण वह बरेली नहीं पहुंच सका था। दूसरे दिन भी जब वह बरेली नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसके मोबाइल संपर्क किया था, लेकिन मोबाइल स्विच आफ बता रहा था। चिलुआताल थाने में कोलकाता निवासी टैंकर चालक इकबाल, कोहिमा (नागालैंड) के रहने टैंकर मालिक व कानपुर के ट्रांसपोर्टर के खिलाफ जालसाजी कर तेल हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस चालक की तलाश में

पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से छानबीन की तो पता चला कि इकबाल टैंकर लेकर सहजनवा से आगे गया ही नहीं था। पुलिस चालक की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। ऐसे में पुलिस अब कंटेनर मालिक से पूछताछ की तैयारी कर रही है। टैंकर चालक, टैंकर मालिक के नंबरों का सीडीआर भी निकाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सीडीआर के जरिये भी कुछ आवश्यक तथ्य हाथ लग सकते हैं। कुछ और भी क्लू मिले हैं। पुलिस उस पर भी काम कर रही है। प्रभारी निरीक्षक चिलुआताल नीरज कुमार राय का कहना है कि टैंकर के पास नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है। उससे पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी