गोरखपुर में भगौड़ा जिला पंचायत सदस्य पंकज शाही के घर बजी डुगडुगी, कुर्की का नोटिस चस्‍पा

खोराबार रामपुर के नथई टोला निवासी रामआसरे मौर्य बल्ली चौराहा पर दवा की दुकान चलाते थे। जमीन पर कब्जे के विवाद में 19 जनवरी 2021 की रात में आठ बजे गोली मारकर रामआसरे की हत्या कर दी गई थी। हत्‍या में ही उसका हाथ था।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:55 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:55 PM (IST)
गोरखपुर में भगौड़ा जिला पंचायत सदस्य पंकज शाही के घर बजी डुगडुगी, कुर्की का नोटिस चस्‍पा
अपराधी पंकज शही के घर नोटिस चस्‍पा करती पुलिस। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। दवा व्यापारी रामआसरे मौर्य की हत्या में भैगाड़ा घोषित सपा नेता व निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य पकंज शाही के सहारा इस्टेट स्थित घर पर रविवार को पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया। डुगडुगी बजावाकर आसपास के लोगों को बताया कि एक माह के भीतर हाजिर न होने पर घर की कुर्की कराई जाएगी।

दवा दुकानदार की गोली मारकर की गई थी हत्‍या

खोराबार, रामपुर के नथई टोला निवासी रामआसरे मौर्य बल्ली चौराहा पर दवा की दुकान चलाते थे। जमीन पर कब्जे के विवाद में 19 जनवरी 2021 की रात में आठ बजे गोली मारकर रामआसरे की हत्या कर दी गई थी। दुकान बंद कर वह बाइक से घर लौट रहे थे। उनके भाई रामनयन ने खोराबार ब्लाक प्रमुख के पिता, भाभी, सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य पंकज शाही समेत 13 नामजद के खिलाफ साजिश के तहत गोली मारकर हत्या करने का केस दर्ज कराया है।अन्य आरोपितों को पुलिस या तो गिरफ्तार कर चुकी है या वह आत्मसमर्पण कर चुके हैं। ब्लाक प्रमुख की भाभी को 60 दिन की मोहलत मिली है।

रावतपार का निवासी है पंकज शाही

मूल रूप से गगहा थाना क्षेत्र के रावतपार निवासी व पंकज शाही का सहारा इस्टेट में मकान है। कोर्ट के आदेश पर खोराबार पुलिस ने रविवार को मकान पर कुर्की ( 82) का नोटिस चस्पा किया। सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि निर्धारित समय के भीतर हाजिर न होने पर पुलिस घर की कुर्की कराएगी।

भाई ने लगाई  पुलिस से न्याय की गुहार

गगहा थाने में देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के इंदूपुर छवगांवा निवासी अविनाश शर्मा की तरफ से दी गई गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि बहन पूनम शर्मा की ससुराल वालों पर बहन को गायब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने तहरीर के जरिये बताया कि उनकी बहन की शादी नवंबर 2020 में अतायर निवासी एक व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद से वह उसे मारपीट रहे थे। रविवार को वह बहन की ससुराल आया, वहां उसे उसकी बहन नहीं मिली। उसने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने उसे कहीं गायब कर दिया है।

chat bot
आपका साथी