नामांकन के बाद बोले रवि किशन- खूब मिल रहा जनता का प्यार, सूद समेत करेंगे वापस

भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने के बाद फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि भाजपा के पक्ष में जनता का ज्यादा समर्थन मिल रहा है।

By Edited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 09:49 AM (IST)
नामांकन के बाद बोले रवि किशन- खूब मिल रहा जनता का प्यार, सूद समेत करेंगे वापस
नामांकन के बाद बोले रवि किशन- खूब मिल रहा जनता का प्यार, सूद समेत करेंगे वापस
गोरखपुर, जेएनएन। फिल्म अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कहा कि जनता का जो प्यार उन्हें गोरखपुर में मिल रहा है, उसे वह सूद समेत वापस करेंगे। उन्होंने मोदी और योगी के नाम पर वोट अपील की। रवि किशन ने गोरखपुर सदर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद महाराणा प्रताप इंटर कालेज परिसर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि वह जहां-जहां भी गए, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लहर चल रही है। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि बाबा गोरक्षनाथ की धरती से लोकसभा चुनाव में पार्टी ने एक भोजपुरी कलाकार को टिकट देकर भोजपुरी का सम्मान किया है। यदि रवि किशन जीतते हैं तो इससे इस सम्मान में और इजाफा होगा। इससे भोजपुरी क्षेत्र में रहने वाले लोगों का सम्मान भी बढ़ेगा। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि पार्टी ने एक ऊर्जावान कलाकार को सम्मान दिया है, ऐसे में रवि किशन को विजयी बनाना सभी की जिम्मेदारी है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता को सुशासन दिया है।
अब जनता का दायित्व है कि वह अपने दायित्व को पूरा करे और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को जिता कर उपचुनाव में खोए सम्मान को वापस ले। पहले किया रुद्राभिषेक, उसके बाद किया नामांकन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा प्रत्याशी रवि किशन सुबह सात बजे गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और परिसर में मौजूद शिव मंदिर में रुद्राभिषेक किया।
करीब दो घंटे चली रुद्राभिषेक की आनुष्ठानिक प्रक्रिया को गोरक्षपीठ के पुरोहित पंडित रामानुज त्रिपाठी वैदिक, रंगनाथ त्रिपाठी, डॉ. रोहित मिश्र, डॉ. अरविंद कुमार चतुर्वेदी, प्रवीण शास्त्री, बृजेश मणि मिश्र सहित 11 आचार्यो ने संपन्न कराया। रुद्राभिषेक में दूध, मधु, शर्करा, फल का रस, गन्ना का रास, कुशा का रस और दही आदि का प्रयोग किया गया। इस अवसर पर मंदिर सचिव द्वारिका तिवारी, प्रधान पुजारी कमल नाथ, दुर्गेश बजाज, विनय गौतम आदि मौजूद रहे।
chat bot
आपका साथी