अस्पताल से चोरी हो गया नवजात, परिजनों ने किया हंगामा

कटेश्वर पार्क के निकट स्थित एक निजी अस्पताल में रात 11 बजे पैदा होने के छह घंटे बाद ही नवजात चोरी हो गया। स्वजन पहले अस्पताल प्रबंधन से बच्चे के बारे में पता करते रहे। अस्पताल में स्वजन ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 03:28 PM (IST)
अस्पताल से चोरी हो गया नवजात, परिजनों ने किया हंगामा
अस्पताल से चोरी हो गया नवजात। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती जिले में कोतवाली क्षेत्र में कटेश्वर पार्क के निकट स्थित एक निजी अस्पताल में रात 11 बजे पैदा होने के छह घंटे बाद ही नवजात चोरी हो गया। स्वजन पहले अस्पताल प्रबंधन से बच्चे के बारे में पता करते रहे, मगर प्रबंधन की ओर से कुछ स्पष्ट जानकारी न देने पर अस्पताल में स्वजन ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल शिवाकांत मिश्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए नवजात की बरामदगी के लिए पुलिसकर्मियों को लगा दिया।

इंद्रेश ने पत्नी को निजी अस्पताल में कराया भर्ती

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बरवलिया गांव निवासी इंद्रेश ने अपनी गर्भवती पत्नी को आशा कर्मी के सहयोग से मंगलवार को दिन में 12 बजे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दिन में तीन बजे उनकी पत्नी को बेटा पैदा हुआ। इसकी जानकारी होते ही परिवार के लोग खुशी से झूम उठे। छह घंटे बाद रात नौ बजे के लगभग अचानक नवजात गायब हो गया। उसके बारे में अस्पताल के लोगों से पूछा गया तो उन्होंने भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अस्पताल में इधर उधर तलाशने के बाद परिवारवालों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। नवजात की मां रोने लगी। इसी बीच घटना की जानकारी किसी ने कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर कोतवाल शिवाकांत मिश्र पुलिस टीम के साथ अस्पताल में पहुंचे और घटनाक्रम की सिलसिलेवार जानकारी ली।

आशाकर्मी की भूमिका लगी संदिग्ध

पूछताछ के दौरान आशा कर्मी की भूमिका संदिग्ध लगी। इस दौरान उनके हाथ कुछ महत्वपूर्ण क्लू लग गए। उन्होंने रात में ही चार टीमों का गठन कर नवजात की बरामदगी के लिए संभावित स्थानो दबिश के लिए टीमों को रवाना किया। चर्चा है कि पुलिस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी गए नवजात को बरामद कर लिया गया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि नवजात की बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी