भतीजे के अंत्‍येष्‍ठी की चल रही थी तैयारी, चाची ने भी दम तोड़ा,गाव में पसरा सन्नाटा

हरपुर बुदहट क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिधौली में 25 नवंबर की शाम को युवक की मौत शाम को हो गयी थी। 26 नवंबर को सुबह स्‍वजन अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे कि मृतक युवक की चाची ने भी दम तोड़ दिया।

Navneet Prakash TripathiFri, 26 Nov 2021 04:26 PM (IST)
भतीजे के अंत्‍येष्‍ठी की चल रही थी तैयारी। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। हरपुर बुदहट क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिधौली में 25 नवंबर की शाम को युवक की मौत शाम को हो गयी थी। 26 नवंबर को सुबह स्‍वजन अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे कि मृतक युवक की चाची ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया । एक ही परिवार में हुई दो मौतों से गांव में सन्नाटा पसर गया है। हर कोई दुखी है।

अचानक तबीयत खराब होने के बाद हुई युवक की मौत

सिधौली गाव के मजदूर मनोज कुमार की 25 नवंबर की शाम को अचानक तबियत खराब होने से मौत हो गयी। वह प्राथमिक विद्यालय सिधौली केंद्र से कोविड का दूसरा टीका लगवाकर शाम को घर आये थे। हालांकि स्‍वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए थे। जहा डाक्‍टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया गया। 26 नवंबर को सुबह परिजन मनोज की अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच चाची बासमती देवी पत्नी कालू प्रसाद की मौत हो गयी, मृतका के चार लड़के है। चारों की शादी हो चुकी है। पति घर पर रहकर मजदूरी करते है।

बेटे का इलाज कराने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, बेटा घायल

सहजनवां में थाना चौराहा पर 26 नवंबर को सुबह वाहन की चपेट में आने डाक्टर को बेटे को दिखाने जा रही मां की मौत हो गयी। उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद फोरलेन पर जाम लग गया, जिसे पुलिस काफी मशक्कत के बाद जाम हटवाने में सफल हो सकी।

बाइक से बेटे के साथ आ रही थीं गोरखपुर

संतकबीरनगर जनपद के खलीलाबाद के मोहद्दीपुर निवासी मो. आमीन के छोटे बेटे 23 वर्षीय मो. ओसिन की किडनी खराब हो गयी है। गोरखपुर के एक चिकित्सक के यहां दिखाने के लिए अक्सर आना जाना पड़ता है। 26 नवंबर को मो. आमीन की 45 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातून अपने बड़े पुत्र 24 वर्षीय मो. आसीन व छोटे पुत्र मो. ओसिन के साथ बाइक से गोरखपुर के लिए निकलीं। अभी बाइक से सहजनवां थाना चौराहा पर पहुंचे ही थे कि पीछै से अज्ञात वाहन टक्कर मार दिया।

हादसे के बाद फोरलेन पर लगा जाम

शाहजहां खातून वाहन के पहिया के नीचे आ गयीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। साथ ही दोनों पुत्र भी घायल हो गए। दुर्घटना के बाद फोरलेन पर जाम लग गया। करीब एक घंटे बाद पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जाम को खुलवा कर आवागमन को सामान्य करायी। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। वाहन चालक मौके से फरार है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.