मुर्गी फार्म में फंदे से लटका मिला संचालक शव, हत्‍या की आशंका Gorakhpur News

हत्‍या के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

कमरे में साड़ी के फंदे से शव लटक रहा था। पैर जमीन पर ही पड़ा था। साथ ही आंख पर चश्‍मा लगा हुआ था। इससे हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामलेे की जांच कर रही है।

Satish Chand ShuklaFri, 14 May 2021 02:07 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार के रुद्रापुर पासी टोला स्थित मुर्गी फार्म में संचालक का शव फंदे से लटका मिला। जेब में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें ब्याज पर रुपये देने वाले इलाके के एक व्यक्ति पर धमकी देने का आरोप है। स्वजन के अनहोनी की आशंका जताने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पैर जमीन पर था और आंख पर लगा हुआ था चश्‍मा

पिपराइच के मुडियारी खुर्द निवासी जितेंद्र सिंह कुसम्ही के पासी टोला में लीज पर मुर्गी फार्म चलाते थे। उनके भाई सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह चार बजे जितेंद्र मुर्गी फार्म पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। कुछ देर बाद जितेंद्र के मोबाइल नंबर से उनके बेटे देवव्रत सिंह के मोबाइल पर मैसेज आया कि अब मैं इस दुनिया से अलविदा हो रहा हूं। देवब्रत ने उनको फोन मिलाया तो बंद था। उसके बाद वह अनहोनी की आशंका में भागते हुए मुर्गी फार्म पर गया। वहां का दृश्‍य देखते ही वह सन्‍न रह गया। कमरे में साड़ी के फंदे से शव लटक रहा था। पैर जमीन पर ही पड़ा था। साथ ही आंख पर चश्‍मा लगा हुआ था। इससे हत्‍या की आशंका जताई जा रही है।

सुसाइट नोट की चल रही जांच

घर वालों का तर्क है कि आत्‍महत्‍या करने वाले व्‍यक्ति का पैर जमीन से ऊपर ही रहेगा, अन्‍यथा उसकी मौत नहीं हो सकती है। दूसरी बात यह है कि आंख चश्‍मा भी आंख पर ही लगा रहा। कुल मिलाकर परिस्थितियां हत्‍या की ओर साफ संकेत दे रही हैं। जितेंद्र की जेब से मिले सुसाइड नोट ब्याज पर रुपये देने वाले व्यक्ति के बारे में लिखा गया है। स्वजन की माने तो ब्याज पर रुपये देने वाला दो माह से धमकी दे रहा था। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में खुदकशी की बात सामने आ रही है। जेब से मिले सुसाइड नोट की जांच चल रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.