खेत से घर पानी लेने गया था पति, इतनी देर में पत्‍नी की हो गई हत्‍या, जानें-पुलिस को क्‍यों है संदेह Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के गांव भैंसहा के टोला पकड़ीहवा में सोमवार की देर शाम  55 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी गई। वह खेत में सब्जी फसल की रखवाली कर रही थी। पास ही गन्ने के खेत में शव मिला। गले में साड़ी लिपटी थी और नाक, कान, गला और पैर में पहने आभूषण गायब थे।

गला दबाकर की गई हत्‍या

अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। मुकामी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने जांच पड़ताल की है।

खेत में सब्‍जी की रखवाली करने गए पति-पत्‍नी

ग्रामवासी गिरधारी पटेल अपनी पत्नी चंद्रावती के साथ सोमवार की शाम लगभग चार बजे सब्जी के खेत में गए थे। दवा छिड़कने के लिए पानी लाने के लिए वह कुछ देर के लिए गांव में चले गए। लौटे तो पत्नी गायब थी। उन्होंने तलाश की तो पास ही एक गन्ने के खेत में उनकी पत्‍नी का शव मिला।

हत्‍यारे पहले से ही ताक में थे

गिरधारी ने आशंका व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि लगता है कि हत्‍यारे पहले से ही इसी ताक में थे कि चंद्रावती कब अकेली मिलेगी। अन्‍यथा कुछ ही देर के लिए निकला था। मुश्किल से आधा घंटा में वापस आ गया। इतने देर में हत्‍यारे अपना घटना को अंजाम दे चुके थे। उन्‍होंने हालांकि अभी तक किसी पर शक नहीं किया है पर उनका कहना है कि योजनाबद्ध तरीके से हत्‍या की गई है। पुलिस अधीक्षक मिश्र ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

एसपी ने कहा-मामला संदिग्‍ध

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने कहा है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। शीघ्र ही पर्दाफाश हो जाएगा।

असलहा दिखा कर महिला से 30 हजार की छिनैती

कुशीनगर जिले के ही अहिरौली थाना क्षेत्र के गांव बलुआ निवासी महिला से बाइक सवार बदमाशों द्वारा असलहे के बल पर 30 हजार रूपये छीनने की घटना सामने आई है। महिला ने थाने में शिकायत कर घटना की जानकारी दी। उक्त गांव निवासी निर्मला पत्नी बबलू का भारतीय स्टेट बैंक शाखा अहिरौली बाजार में बचत खाता है। सोमवार दोपहर वह बैंक में रुपये निकालने पहुंचीं। बताया जा रहा कि 30 हजार रुपये निकालने के बाद वह पैदल घर जा रहीं थीं कि गांव सहजौली के निकट नहर चौराहे पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखा उनका बैग छीन लिया और लेकर फरार हो गए। बैग 30 हजार रुपये थे। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.