विवाहिता की मौत के मामले में ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा

पति ससुर सहित 14 लोगों को किया गया नामजद महिला की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:07 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:07 AM (IST)
विवाहिता की मौत के मामले में ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा
विवाहिता की मौत के मामले में ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के बड़ेवन मोहल्ले में गुरुवार की सुबह विवाहिता 35 वर्षीय पदमजा पांडेय उर्फ मोनिका की मौत के मामले में पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति सहित ससुराल पक्ष के 14 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौर अस्पताल में संविदा पर तैनात फार्मासिस्ट संजय कुमार पांडेय ने दो शादी की है। पहली पत्नी से कोई संतान नहीं है, जबकि दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हैं। सिद्धार्थनगर जिले के पथरा बाजार थाना के तुर्कवलिया तिवारी निवासी मारकंडेश्वर मणि तिवारी की बेटी व संजय की पहली पत्नी पदमजा बड़ेवन स्थित आवास पर रहती थीं। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पद्मजा की फांसी लगाने से मौत हो गई है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को नीचे उतारा जा चुका था। मृतका के पिता ने ससुरालवालों ने उनकी बेटी को रस्सी से गला कस कर मार डाला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति संजय पांडेय, ससुर नारायण पांडेय, सास नाम अज्ञात, काशीनाथ पांडेय, पुष्पेंद्र पांडेय, लीलावती, रेखा पांडेय, ज्योति पांडेय, राधिका, ज्योती, प्रिस, जया, वैष्णवी और ओम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

.......

पांच साल के बच्चे को भी बना दिया आरोपित

विवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने एक पांच साल के मासूम को भी हत्या का आरोपित बना दिया है। उसे पता भी नहीं है कि उसका कुसूर क्या है। मृतका के देवर काशीनाथ के पुत्र ओम को हत्या के मामले में नामजद किया गया है। कोतवाल रामपाल यादव ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर में ओम की उम्र नहीं दी गई है। विवेचना के दौरान साक्ष्य नहीं मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी