मार्ग दुर्घटना में नगर पालिका कर्मचारी की मौत Gorakhpur News

किशन जायसवाल अपने अन्य तीन साथियों शिवम जायसवाल वेदांदु केडिया व बागेश्वर सिंह के साथ फरेंदा में एक दोस्त के वहां दावत खाने जा रहे थे। आइटीएम पुलिस चौकी के आगे बढ़े ही थे कि सामने निर्माणाधीन पुलिया के पास बचने के चक्कर में उनकी गाड़ी पलट गई।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:02 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में नगर पालिका कर्मचारी की मौत Gorakhpur News
नगर पालिका के कर्मचारी किशन जायसवाल की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर शुक्रवार की देर रात महराजगंज जनपद में आइटीएम पुलिस चौकी के पास कार पलटने से नगर पालिका के कर्मचारी 28 वर्षीय किशन जायसवाल की मौत हो गई , जबकि तीन अन्य  घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में महुअवा निवासी शिवम की हालत गंभीर बताई जा रही है,  जबकि सिसवा निवासी वेदांदु व महराजगंज के नेहरू नगर निवासर बागेश्वर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

महराजगंज निवासी व नपा कर्मचारी किशन जायसवाल अपने अन्य तीन साथियों शिवम जायसवाल, वेदांदु केडिया व बागेश्वर सिंह के साथ फरेंदा में एक दोस्त के वहां दावत खाने जा रहे थे। अभी वे आइटीएम पुलिस चौकी के आगे बढ़े ही थे  कि सामने निर्माणाधीन पुलिया के पास बचने के चक्कर में उनकी गाड़ी पलट गई। इस हादसे में  किशन जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे से आ रहे राहगीरों व आइटीएम चौकी के पुलिसकर्मियों ने चारों को तुरंत केएमसी हास्पीटल पहुंचाया , जहां किशन को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सदर कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी