सांसद रविकिशन ने कहा-विश्‍व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में, सभी को सुरक्षित करने का है संकल्प Gorakhpur News

सांसद रवि किशन ने भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आगामी ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर संगठनात्मक चर्चा की। सांसद ने संगठन महामंत्री को विश्वास दिलाया कि इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को शानदार जीत हासिल होगी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 02:47 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 02:47 PM (IST)
सांसद रविकिशन ने कहा-विश्‍व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में, सभी को सुरक्षित करने का है संकल्प Gorakhpur News
भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल से बात करते सांसद रवि किशन, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणाओं का सांसद रवि किशन ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है। इसके पीछे केंद्र सरकार की मंशा हर नागरिक को कोरोना से सुरक्षित करने की है। सरकार और भाजपा इसके लिए कृतसंकल्प है। सांसद ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पर भी काबू पा लिया गया है। इसका पूरा श्रेय केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार को जाता है। इस अभियान को और गति प्रदान करने के लिए ही प्रधानमंत्री ने 21 जून से 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को निश्शुल्क वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है। सांसद ने लोगों से अपील की कि वैक्सीन लगवाने में देरी न करें। कोविड-19 से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन का पालन करते रहें।

सुनील बंसल से मिले सांसद, पंचायत चुनाव पर की चर्चा

सांसद रवि किशन ने भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आगामी ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर संगठनात्मक चर्चा की। सांसद ने संगठन महामंत्री को विश्वास दिलाया कि इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को शानदार जीत हासिल होगी। गोरखपुर समेत प्रदेश के समस्‍त जिलों में सिर्फ विकास के कार्य हो रहे हैं। प्रदेश सरकार के कार्यों पर जनता मुहर लगाने को तैयार हैं। भाजपा के कार्यकर्ता और नेता इस समय फील्‍ड में हैं। जनता से संपर्क करने पर पता चलता है कि भाजपा सरकार से जनता संतुष्‍ट है। हर गावों में गरीबों को आवास, बिजली, पानी, खाद्यान्‍न, गैस कनेक्‍शन आदि मुहैया कराया गया है। आज तक किसी सरकार ने ऐसी व्‍यवस्‍था नहीं दी है। यह कार्य सिर्फ भाजपा शासन काल में ही संभव है।

chat bot
आपका साथी