पिकअप की चपेट में आई मोटरसाइकिल, सास की मौत और बहू गंभीर रूप से घायल

कौशिल्या दोपहर में अपने बेटे दिनेश पासवान व बहू रानी के साथ बाइक से घर जा रही थीं। डुमरी चौराहे के पास अचानक एक पिकअप ने इनकी बाइक को ठोकर मार दी। इससे ससे कौशल्या देवी और उनकी बहू रानी घायल हो गईं।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:24 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:24 AM (IST)
पिकअप की चपेट में आई मोटरसाइकिल, सास की मौत और बहू गंभीर रूप से घायल
दुर्घटना के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां थाना क्षेत्र के डुमरी चौराहे पर पिकअप की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि उनकी बहू घायल हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बहू की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। मृतका का नाम कौशिल्या देवी है। वह संतकबीरनगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के ग्राम नंदौर की रहने वाली थी।

बेटे के साथ मोटरसाइकिल से जा रहीं सास-बहू

कौशिल्या दोपहर में अपने बेटे दिनेश पासवान व बहू रानी के साथ बाइक से घर जा रही थीं। डुमरी चौराहे के पास अचानक एक पिकअप ने इनकी बाइक को ठोकर मार दी। इससे ससे कौशल्या देवी और उनकी बहू रानी घायल हो गईं। दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के दौरान कौशिल्या की मौत हो गई, जबकि रानी की स्थिति गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मजदूर की मौत

पीपीगंज थाना क्षेत्र के पीपीगंज रबेलिया मार्ग पर रात करीब दस बजे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम कृपाशंकर पटेल है। उसकी 39 वर्ष थी। वह वाराणसी जिले के ग्राम कविरामपुर बड़ागांव का निवासी था। वह महराजगंज जिले के बृजमनगंज कस्बे में एक टावरर पर मजदूरी करता था। कृपाशंकर रात में ट्रैक्टर-ट्राली से गुलरिहा थाने के सरहरी से टावर के लिए कुछ सामान लेने के लिए आ रहा था।

आगे बढ़कर पलट गई ट्रैक्‍टर

पीपीगंज थाने के मझरिहा पुल के पास वह लघुशंका करने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली से उतरा। इस दौरान ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर आगे बढ़ गई और कृपाशंकर उसकी चपेट में आ गया। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। मृतक के भाई सुनील की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी