बाइक से पत्‍नी और बच्‍चों के साथ जा रहा था पति, ट्रक की ठोकर से दो की मौत Gorakhpur News

अनीता अपने पति गोरख व अपनी दोनों बेटियों के साथ बाइक से संतकबीरनगर जिले के मेहदावल थाने के सांडे गावं में अपने बुआ के घर एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रही थी। वह करमैनी चौकी के पास पहुंची थी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:05 PM (IST)
बाइक से पत्‍नी और बच्‍चों के साथ जा रहा था पति, ट्रक की ठोकर से दो की मौत Gorakhpur News
दुर्घटना के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के करमैनी पुलिस चौकी के पास पांच ट्रक की चपेट में आने से एक महिला व उसकी दो वर्षीया बेटी की मौत हो गई। महिला का नाम अनीता है। वह कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर की निवासिनी थी। अनीता बड़ी बेटी सात वर्षीया संध्या व पति गोरख पूरी तरह सुरक्षित हैं।

अनीता अपने पति गोरख व अपनी दोनों बेटियों के साथ बाइक से संतकबीरनगर जिले के मेहदावल थाने के सांडे गावं में अपने बुआ के घर एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रही थी। वह करमैनी चौकी के पास पहुंची थी कि कैंपियरगंज की तरफ से बस्ती की तरफ जा रहे एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। अनीता व उसकी छोटी बेटी आराध्या ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ गए। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हुए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संख्या व गोरख ट्रक के बगल में गिरे। इससे दोनों पूरी तरह सुरक्षित रहे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया। करमैनी चौकी पर मौजूद चौकी इंचार्ज संतोष ङ्क्षसह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

दो महिलाएं घायल

पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौडिया चौकी अंतर्गत ग्राम सभा गायघाट टोला घोलहवा में बच्चों के क्रिकेट खेलने को लेकर उनके स्वजन के बीच मारपीट हुई। इससे एक पक्ष से किरन व चंद्रावती घायल हो गई हैं। पुलिस ने चंद्रावती की तहरीर पर तेजनाथ, संजय, सुनील, हरिमोहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। जंगल कौडिया चौकी इंचार्ज विनय कुमार सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

मारपीट का मुकदमा

कैंपियरगंज सीएचसी के चिकित्सक डा.राजेश वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम लक्ष्मीपुर प्रथम निवासी राहुल सहानी के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। चिकित्सक ने आरोप लगाया था कि राहुल अस्पताल पर अपनी मां इलायची देवी के उपचार के लिए आया था। उसकी मां को सांस लेने में दिक्कत दी। उसे एंबुलेंस से गोरखपुर भेजा जा रहा था। इस दौरान उसकी मां की मौत हो गई तो राहुल ने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट की।

chat bot
आपका साथी