न्‍यूज ब्रीफ : इलाज के लिए जा रही महिला से छेड़खानी- यहां पढ़ें गोरखपुर की अपराध की हर छोटी-बड़ी खबर

गोरखपुर में एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की है। विरोध करने पर उसे मारापीटा और उसका मंगलसूत्र छीन लिया। यहां पढ़ें गोरखपुर की अपराध की प्रमुख खबरें।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:37 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:37 AM (IST)
न्‍यूज ब्रीफ : इलाज के लिए जा रही महिला से छेड़खानी- यहां पढ़ें गोरखपुर की अपराध की हर छोटी-बड़ी खबर
Crime News: यहां पढ़ें, अपराध की गोरखपुर की प्रमुख खबरें।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। हरपुर बुदहट की एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की है। विरोध करने पर उसे मारापीटा और उसका मंगलसूत्र छीन लिया। महिला खजनी में इलाज कराने जा रही थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। महिला ने तहरीर के माध्यम से आरोप लगाया है कि मंगलवार को वह खजनी में इलाज कराने जा रही थी। रामपुर गड़थौली के पास उनकी जमीन है। उन्होंने देखा कि दो युवक उनकी जमीन से मेड़ काट रहे थे। विरोध करने पर दोनों उने साथ छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर उन्हें मारा पीटा और गले से मंगलसूत्र लूट लिया। प्रभारी निरीक्षक उदय शंकर कुशवाहा का कहना है कि मामला संज्ञान में है। हल्का एसआई को जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

बरात में मारपीट, तीन घायल

भटहट में बरात में कहासुनी होने के बाद दो पक्ष में मारपीट हो गई। जिसमें तीन लोगों का सिर फट गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भटहट गांव में बरात आई थी।रात को दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसे लेकर दोनो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें एक पक्ष के मोनू व जलालुद्दीन व दूसरे पक्ष से अलीमुल्लाह का सिर फट गया है। दोनों पक्ष् ने पुलिस को तहरीर दी है।

बेटों ने मां को घर से निकाला, पुलिस ने कराया समझौता

गुलरिहा क्षेत्र के भटहट में रहने वाले दो बेटों ने 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को घर से निकाल दिया।जिसके बाद से वह कस्बे में स्थित अपने मायके चली गईं। मंगलवार को उन्होंने चौकी पर पहुंचकर बेटों के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस के समझाने पर बेटे सुरक्षित तरीके से रखने का आश्वासन देकर घर ले गए। चौकी प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि मां की सहमति से लिखित समझौता कराया गया है जिसमें दोनों बेटा हर रविवार को चौकी पर पहुंचकर अपनी मां को खुश रखने की सूचना देंगे।

हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापान कर रही पुलिस

पीपीगंज पुलिस हिस्ट्रीशीटरों के सत्यापन में जुटी है। वह उनके गतिविधियों की जानकारी ले रही है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि पिछले 22 अक्टूबर हिस्ट्रीशीटरों को लेकर पुलिस अभियान चला रही है कि वह अपने घर पर हैं तो क्या कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके थाना क्षेत्र में कुल 40 हिस्ट्रीशीटर हैं।

दरवाजा तोड़कर दो लाख रुपये व सामान उठा ले गए चोर

गोला के लगुनही निवासी संतोष कुमार ओझा ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके घर का ताला तोड़कर चोर दो लाख रुपये व अन्य सामान उठा ले गए हैं। उन्होंने बताया कि वह परिवार समेत गोरखपुर में रहते हैं। मंगलवार को वह माता जी के साथ घर गए तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ है। कमरे के भीतर रखे सात बाक्स, अटैची भी टूटी हुई है। आलमारी में रखे दो लाख रुपये गायब हैं। हल्का दारोगा अजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बदमाशों ने दो लाख रुपये लूटे

खजनी के छताई पुल के पास मंगलवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक गारमेंट व्यवसायी को गोली मारकर करीब दो लाख रुपये लूट लिए। तिवारीपुर इलाके के घोसीपुर इलाहीबाग निवासी व्यवसायी सदरूद्दीन अंसारी पुत्र नूरूद्दीन की घंटाघर के पास पाण्डेय हाता में रेडीमेड गारमेंट की थोक दुकान है। रात में वह खजनी क्षेत्र के कारोबारियों से वह बकाये की वसूली करके लौट रहे थे। 

chat bot
आपका साथी